BREAKING NEWS : नवादा कांड में एसपी ने नगर थाना प्रभारी को किया सस्पेंड, बख्शे नहीं जाएंगे कोई भी दोषी

BREAKING NEWS : नवादा कांड में एसपी ने नगर थाना प्रभारी को किया सस्पेंड, बख्शे नहीं जाएंगे कोई भी दोषी

NAWADA : नवादा शराब कांड में बड़ी खबर सामने आई है। एसपी डीएस सांवलाराम ने मामले में नवादा नगर थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है। इस दौरान उन्होंने न्यूज4नेशन से की गई बात में साफ कहा कि इस मामले में जो भी दोषी होंगे, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 शराब से मौत मामले में नगर थानाध्यक्ष पर कार्रवाई की गाज गिरी है। नगर थानाध्यक्ष टीएन तिवारी को निलंबित कर दिया गया है। एसपी डीएस सांवलाराम की अनुशंसा पर मगध प्रक्षेत्र के आईजी ने यह कार्रवाई की है। नवादा एसपी डीएस सांवलाराम ने इसकी पुष्टि की है। मामले में एसपी ने बताया कि दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस टीम लगातार मामले में छानबीन में जुटी हुई है। वहीं नगर थाना प्रभारी के निलंबन से रिक्त हुए जगह पर उमाशंकर को प्रभार सौंपा गया है।

 इससे पहले न्यूज4नेशन ने सबसे पहले यह खबर प्रकाशित की थी कि मामले में बड़ी मछलियों को बचाने के लिए छोटे लोगों को बलि का बकरा बनाया जा रहा है और एक चौकीदार को सस्पेंड किए जाने को लेकर सवाल उठाए थे। ऐसे में नवादा पुलिस पर दवाब बढ़ा हुआ था। बता दें कि नवादा में जहरीले शराब सेवन से अब तक 16 लोगों की मौत हो चुकी है। जिनमें जिला पुलिस ने भी 15 लोगों के मरने की पुष्टि की है। 

 

Find Us on Facebook

Trending News