बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING : वैशाली में सिपाही की हत्या करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने किया ढेर, घटना के तीन घंटे बाद ही अपराधियों पर एक्शन

BREAKING : वैशाली में सिपाही की हत्या करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने किया ढेर, घटना के तीन घंटे बाद ही अपराधियों पर एक्शन

वैशाली. वाहन चेकिंग के दौरान एक पुलिस वाले की गोली मारकर हत्या करने के मामले में सोमवार को बिहार पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है. सिपाही की गोली मारकर हत्या करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने घटना के तीन घंटे बाद ही ढेर कर दिया है. जिला पुलिस ने दोनों बदमाशों को भागने के क्रम में गोली मारी. एसपी ने कहा है कि दोनों बदमाश को पुलिस गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए ले जा रही थी उसी दौरान वे वाहन से उतरकर भागने लगे. पुलिस ने इसी दौरान दोनों पर फायरिंग की. दोनों को अस्पताल ले जाया गया है. 

दरअसल, बेखौफ अपराधियों ने सोमवार सुबह वैशाली में पुलिस टीम फायरिंग कर दी. अपराधियों ने वाहन चेकिंग कर रही पुलिस टीम पर फायरिंग की। अपराधियों ने इस दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए सिपाही को गोली मार दी जिसमे सिपाही अमिताभ कुमार गंभीर रूप से घायल है जिन्हें आनन फानन में हाजीपुर सदर अस्पताल लाया गया. बाद में उन्हें हाजीपुर के एक निजी नर्सिंग में भर्ती कराया गया है लेकिन उनकी मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि घायल सिपाही को चार गोली लगी है जिससे सिपाही की हालत चिंताजनक बन गई और बाद में उनकी मौत हो गई।  इधर घटना की सूचना मिलते ही वरीय पुलिस पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे. वहीं पुलिस वाले की मौत के तीन घंटे के बाद ही पुलिस ने दोनों आरोपित बदमाशों को ढेर कर दिया. 



Suggested News