बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ईंट से मारकर की युवक की हत्या, पूर्व पैक्स अध्यक्ष की हत्या से जुड़ा है पूरा मामला

ईंट से मारकर की युवक की हत्या, पूर्व पैक्स अध्यक्ष की हत्या से जुड़ा है पूरा मामला

KHAGDIYA :  - खगड़िया जिले के  अलौली थाना इलाके के संतोष गांव में एक युवक का शव बरामद हुआ है। जिसकी पहचान अविनाश कुमार के रूप में की गई है। शव को देखकर संभावना जताई जा रही है कि उसकी ईंट से कुचलकर हत्या की गई है और शव को फेंक दिया है। वहीं हत्या के बाद परिजनों के साथ ग्रामीणों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया है। पिता का कहना है कि उनके परिवार को लगातार धमकियां मिल रही थी।

क्या हुआ था

 बताया जाता है कि युवक कल दोपहर अंबा गांव गया था।लेकिन रात में लौटकर घर वापस नहीं आया।आज  चिमनी भट्ठा के पास 28 साल के अविनाश कुमार का शव बरामद हुआ है।इधर घटना के विरोध में परिजनों ने संतोष पुल के पास सड़क को जाम कर दिया है।जिससे अलौली -खगड़िया सड़क मार्ग बाधित हो गया है। हालांकि पुलिस मौके पर पहुंचकर आक्रोशितों को समझाने बुझाने में लगी हुई है।

बताया जाता है पूर्व पेक्स अध्यक्ष चंदन यादव हत्याकांड में मृतक का बड़ा भाई गवाह बना है। आरोपी के परिजन हत्याकांड में गवाही नहीं देने का दबाव बना रहा था।आशंका है कि इसी दुश्मनी में घटना हुई हो। पिता का कहना है कि पूर्व पैक्स अध्यक्ष के हत्यारों को पुलिस ने पैसे लेकर जेल से बाहर छोड़ दिया है, जिसके बाद से वह लोग लगातार धमकी दे रहे थे। उन्हीं लोगों ने मेरे बेटे की हत्या की है।

Suggested News