बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PATNACITY में एक साथ चार दुकानों के टूटे ताले, पुलिस गश्ती के बीच लाखों का सामान लेकर चंपत हुए शातिर चोर

PATNACITY में एक साथ चार दुकानों के टूटे ताले, पुलिस गश्ती के बीच लाखों का सामान लेकर चंपत हुए शातिर चोर

PATNA : राजधानी में चोरो का आतंक जारी है। चोर  लगातार चोरी कर पुलिस को चुनौती दे रहे है। ताजा मामला पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के हाजीगंज इलाके का है, जहां चोरों ने रात के सन्नाटे में एक ही बार में चार दुकानों को अपना निशाना बनाया है। यहां चोरों ने पीछे के रास्ते में लगा शटर को काट कर मार्केट में दाखिल हुए और चार दुकान का ताला काट कर साड़ी की दुकान , कपड़ा का दुकान, पैथो (जाँच घर) लैब और हाडवेयर की दुकान में चोरी की। 

पीड़ित सभी दुकानदारों ने बताया कैसे रुपया और कीमती सामान समेत पांच लाख रुपये की चोरी कर फरार हुए।  पीड़ित दुकानदार ने बताया कि सुबह स्थानीय लोगों से सूचना मिली कि दुकान का ताला और शिशा टूटा हुआ है। जिसके बाद सभी दुकानदार अपने - अपने दुकान पर पहुँच कर दुकान में हुए चोरी का मुआयना किया। साथ ही घटना की जानकारी पुलिस को दी। 

वही सूचना पर पहुँची पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर आस पास लगे CCTV फुटेज से चोरों की पहचान करने में जुट गई है। घटना के बाद इलाके के दुकानदारों में पुलिस के प्रति खासा आक्रोश है और इस घटना का कारण पुलिस गस्ती में लापरवाही बता रहे है। दुकानदारों का कहना है कि एक रात में चार दुकानों में चोरी की घटना होती है। लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगती है, जो कि कहीं न कहीं पुलिस की गश्ती को कमजोर साबित कर रही है।

Suggested News