बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बंद कमरे में पकड़े गए देवर-भाभी, पति ने टोका तो उसे भरदम पिटवाया, आहत पति बोला- वह गैर मर्द को पसंद करती है

पटना में बंद कमरे में पकड़े गए देवर-भाभी, पति ने टोका तो उसे भरदम पिटवाया, आहत पति बोला- वह गैर मर्द को पसंद करती है

PATNA: राजधानी पटना में अवैध संबंध से जुड़ा हैरान औऱ शर्मनाक कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बच्चे की मां को गांव में रहने वाले अपने देवर से प्यार हो गया। प्यार परवान चढ़ते ही दोनों ने देवर-भाभी के रिश्ते को ताक पर रखकर लोकलाज भूल कर मिलना-जुलसा शुरू कर दिया। पति को मामले की भनक लगते ही मामला गंभीर हो गया और इसका अंजाम पति को ही भुगतना पड़ गया।

यह मामला पटना जिले के बिहटा थाना क्षेत्र के रामपुर टोला गांव का बताया जा रहा है। गांव में रहने वाली एक बच्चे की मां को गांव के ही एक देवर से प्यार हो गया। दोनों के मिलने-जुलने की खबरें सरेआम होने लगी मगर प्रेमी जोड़े पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। उनका बेधड़क मिलना जुलना जारी रहा। लोगों की मानें तो उन्होनें कई बार इस कथित देवर- भाभी को बंद कमरे में गलत काम करते भी देखा है। गांव वालों ने महिला को इस संबंध में समझाने की भी कोशिश की, मगर नतीजा सिफर रहा। किसी तरह इसकी भनक महिला के पति को लग गई। सूचना मिली तो पति ने पहले तो पत्नी को समझाया बुझाया। इस मामले में कई बार गांव में पंचायत भी बैठी, लेकिन इसके बावजूद भी देवर और तथाकथित भाभी के बीच संबंध खत्म होने के बजाय और गहराते चले गए। इसी बीच गुरुवार की देर रात पति जब थका हारा काम से वापस घर लौटा, तो उसने अपनी पत्नी को तथाकथित देवर के साथ कमरे में बंद पाया। इसके बाद पति का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। 

पति को गुस्से में देखर तथाकथित देवर तुरंत फरार हो गया। पति ने गुस्से में पत्नी को मारना शुरू कर दिया। इसके विरोध में पत्नी ने तुनककर अपने मायकेवालों को फोन कर दिया। कुछ ही देर में मायके से महिला के भाई और पिता ससुराल पहुंचते हैं और अपने ही दामाद की खूब पिटाई करते हैं। किसी तरह जान बचाकर पति थाना पहुंचा और थाना में अपनी पत्नी, ससुर और साला के खिलाफ मामला दर्ज कर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस का कहना है कि पति और पत्नी दोनों तरफ से आपसी मारपीट का मामला दर्ज कराया गया है। फिलहाल मामले की जांच थाना कर रही है। बिहटा थानेदार अवधेश झा से मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में न्यायसंगत कार्रवाई की जाएगी। पुलिस दोनों पक्षों के लोगों को बुलाकर मामला समझने का प्रयास कर रही है।

Suggested News