बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जीजा जी निकले बड़े चालबाज, एक साल पहले साले की कराई शादी, फिर सरहज संग हो गए फरार, चाय लाने गए पति के साथ हो गया बड़ा कांड

जीजा जी निकले बड़े चालबाज, एक साल पहले साले की कराई शादी, फिर सरहज संग हो गए फरार, चाय लाने गए पति के साथ हो गया बड़ा कांड

VAISHALI: वैशाली जिले के हाजीपुर जंक्शन पर एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। जनहित एक्सप्रेस से आ रहे जीजा साले और साला की पत्नी ने जंक्शन पर उतरे लेकिन उतारने के बाद साला चाय लाने के लिए गया। इसी दौरान जीजा ने साल की पत्नी को लेकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि सिमरी बख्तियारपुर ससुराल से अपने पत्नी, पति ,जीजा के साथ सभी ट्रेन में सवार होकर हाजीपुर जंक्शन आए थे। जहां से निजी गाड़ी से मुजफ्फरपुर जाना था।

वहीं सभी सुबह 3 बजे हाजीपुर जंक्शन पर उतरे थे। हाजीपुर जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर एक पर उतरने के बाद पत्नी अपने पति से चाय लाने को कहती है। पति के चाय लाने जाते ही महिला नंदोसी के साथ महिला अपने 3 माह के बच्चे को लेकर फरार हो गई। महिला की पहचान किशनपुर मधुबन थाना कुढ़नी मुजफ्फरपुर निवासी अंकित कुमार की पत्नी निशा कुमारी के रूप में हुआ है। 

निशा के पास 3 लाख की जेवरात डेढ़ लाख रुपए कैश जो ब्रीफकेस में रखा हुआ था। वही अंकित का 3 महीने का एक बेटा भी है। जिसे भी लेकर निशा अपने साथ फरार हो गई है। अंकित के जीजा की पहचान हाजीपुर के काजीपुर थाना क्षेत्र के एकारा निवासी शुभम सिंह के रूप में हुई है। जो तीन बच्चों का बाप है।

शुभम ने 1 साल पहले अपने साल की शादी करवाई थी। और अंकित के 3 महीने के बेटा होने के बाद उसे पत्नी के साथ लेकर फरार हो गया है। वही अंकित के परिवार वाले भी हाजीपुर जंक्शन पर पहुंच गए हैं। हाजीपुर जीआरपी पुलिस ने बताया है कि हाजीपुर जंक्शन पर लगे सीसीटीवी कैमरा की जांच करवाई जा रही है। और पूरे मामले की जांच पड़ताल भी पुलिस कर रही है।

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News