BIHAR NEWS : बहन की शादी की तैयारी में जुटे भाई की सड़क हादसे में हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने काटा जमकर बवाल

BIHAR NEWS : बहन की शादी की तैयारी में जुटे भाई की सड़क हादसे में हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने काटा जमकर बवाल

NALANDA : जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के बिहारशरीफ राजगीर रोड स्थित निर्माणाधीन टोल टैक्स पर सड़क हादसे में दो युवकों की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बबाल काटा। गुस्साई भीड़ ने मौके पर पहुंची 112 पुलिस की दो वाहन समेत अन्य निजी वाहनों में पथराव और तोड़फोड़ करते हुए क्षतिग्रस्त कर दिया। मृतकों में नालंदा थाना क्षेत्र के सब्बैत गांव निवासी मोहम्मद शमशाद का 18 वर्षीय पुत्र शाहबाज आलम एवं मोहम्मद मकसूद का 18 वर्षीय पुत्र इरफान है।   

स्थानीय लोगों ने बताया की दोनों युवक बाइक पर सवार होकर बिहारशरीफ से अपने घर लौट रहे थे। तभी निर्माणाधीन टोल टैक्स के पास अज्ञात बस ने दोनों बाइक सवार युवकों को कुचल दिया। जिससे घटनास्थल पर ही दोनों युवकों की मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद बस चालक गाड़ी समेत फरार हो गया। मौत के बाद गुस्साए लोग मौके पर पहुंचे और 112 आपात गाड़ी को सड़क पर पलट दिया। कई निजी वाहन में भी तोड़फोड़ कर दी। साथ ही मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया।  जिसके कारण सड़क के दोनों छोर पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। करीब एक घण्टे तक आक्रोशितो ने सड़क पर जमकर बवाल काटा। बलों की संख्या कम रहने के कारण पुलिस को पीछे हटना पड़ा। 

सड़क जाम और हंगामे की सूचना पर बिहारशरीफ के प्रखंड विकास पदाधिकारी अंजन दत्ता, दीपनगर थानाध्यक्ष मो मुश्ताक अहमद, नालंदा दिनेश कुमार सिंह और लहेरी सुबोध कुमार मौके पर पहुंच कर मुआवजे का आश्वासन दिया। तब जाकर आक्रोशित लोग शांत हुए और जाम हटाया जा सका। 

परिजनों ने बताया कि मृतक शाहबाज आलम के घर आज उसकी बहन की बारात आने वाली थी। शादी के खरीदारी के सिलसिले में शाहबाज आलम अपने दोस्त मोहम्मद इरफान के साथ बाजार खरीदारी करने गया था। तभी लौटने के दौरान सड़क हादसे में दोनों दोस्तों की मौत हो गई। प्रखंड विकास पदाधिकारी अंजन दत्ता ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है जो भी हंगामे में दोषी होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News