बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बहन को बचाने गया भाई को जीजा ने मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

बहन को बचाने गया भाई को जीजा ने मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

वैशाली.  जिले के बिदुपुर के एक युवक अपनी बहन को बचाने के लिए उसके ससुराल गया तो बहन के पति ने उस पर बंदूक से हमला कर दिया। इसमें युवक को गोली लग गयी। गोली लगने के बाद परिजन घायल युवक को पीएचसी लेकर आये। यहां प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।घटना समस्तीपुर जिले के मोहद्दीनगर स्थित लड़की के ससुराल की है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बिदुपुर थाना क्षेत्र के धबौली गांव निवासी हरेश्वर सिंह ने अपनी बेटी कोमल की शादी डेढ़ साल पहले समस्तीपुर के मोहद्दीनगर थाना क्षेत्र स्थित बेरी चापर गांव निवासी अतुल से की थी, लेकिन शादी के बाद से ही दहेज में बुलेट और अन्य सामान की मांग को लेकर कोमल को पति प्रताड़ित करता था। आज भी कोमल के साथ उसका पति मारपीट कर रहा था और उसे जलाने का प्रयास कर रहा था। इसकी सूचना कोमल ने अपने घरवालों को दी।

इसके बाद भाई अतुल कुछ लोगों के साथ अपनी बहन को बचा कर लाने के लिए मोहद्दीनगर पहुंचा, लेकिन अतुल के बहनोई और उसके एक भाई ने पहले तो उसके साथ मारपीट की और फिर लाइसेंसी बंदूक से फायर कर दी। इसमें एक गोली अतुल को लग गई। आनन-फानन में परिजन घायल अतुल को लेकर बिदुपुर पहुंचे। युवक को हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया। फिलहाल अतुल की हालत ठीक है और उसका इलाज चल रहा है। वहीं घायल युवक के बयान पर बिदुपुर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Suggested News