जमुई से लौटने के दौरान बरबीघा पहुंचे भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी, कहा अस्पताल में 50 बेड का बनेगा आधुनिक भवन

जमुई से लौटने के दौरान बरबीघा पहुंचे भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी, कहा अस्पताल में 50 बेड का बनेगा आधुनिक भवन

SHEKHPURA : बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक कुमार चौधरी एवं MLC अजय कुमार जमुई से पटना लौटने के क्रम में बरबीघा पहुंचे। जहाँ अपने शुभ चिंतकों और पुराने मित्रों के साथ अजय कुमार पुर्व नगर अध्यक्ष के प्रतिष्ठान पर लोगों का हाल जाना एवं फिर आनंद ढावा लाइन होटल के संचालक विनोद सिंह से मिलकर कुशल क्षेम जाना। 


वहीँ चाय के चुस्की के साथ बरबीघा के बिकास के लिए एमएलसी अजय कुमार का योगदान बताया। अपने पुराने दोस्तों के साथ चाय की चुस्की ली। इस दौरान अपने पुराने दोस्तो से क्षेत्र के विकास के साथ सरकारी द्वारा चलाए का रहे लोककल्याणकारी  योजनाओं की जानकारी ली। साथ ही साथ क्षेत्र में और क्या विकास किया जा सकता है। इस पर भी लोगों से मशवरा लिया। 

बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक कुमार चौधरी बरबीघा के हटिया चौक पर अचानक पहुंचे। इस दौरान उनके कई पुराने दोस्तों से मुलाकात भी हुई और उन्होंने उनके कुशल क्षेम भी जाना। इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार सरकार सभी क्षेत्रों में विकास कर रही है। उन्होंने शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड को नए वर्ष मे शुभ संकेत भी दिए। 

उन्होंने बरबीघा अस्पताल के कैंपस में 50 बेड का अत्याधुनिक भवन निर्माण की स्वीकृति बिहार सरकार से होने की बात कही। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार द्वारा बरबीघा को 50 बेड वाले अत्याधुनिक भवन बनाए जाने की मंजूरी दिया है। जिस पर अगले वर्ष से  काम शुरू होगा। साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव में अभी से ही जदयू की टीम मुस्तैदी से काम करने की भी बात कही । इस मौके पर उनके पुराने मित्र और स्थानीय नेता अजय कुमार सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News