बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समस्तीपुर के कर्पूरी ग्राम स्टेशन पर जननायक एक्सप्रेस में चली गोली, एक यात्री हुआ बुरी तरह घायल, पुलिस मौके पर पहुंची

समस्तीपुर के कर्पूरी ग्राम स्टेशन पर जननायक एक्सप्रेस में चली गोली, एक यात्री हुआ बुरी तरह घायल, पुलिस मौके पर पहुंची

SAMASTIPUR : एक तरफ आज बिहार सहित देश भर में कर्पूरी ठाकुर के सौंवे जन्मदिवस पर बिहार से लेकर नई दिल्ली तक कई कार्यक्रम किए जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ समस्तीपुर स्थित गांव कर्पूरी ग्राम रेलवे स्टेशन से गोलीबारी किए जाने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है स्टेशन पर जननायक एक्सप्रेस में गोलियां चली है। जिसमें एक युवक के पैर में गोली लगने की बात सामने आई है। वहीं  सूचना मिलते ही रेल पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गयी है। ट्रेन दरभंगा से अमृतसर जा रही थी।

गोलीबारी की घटना को लेकर ट्रेन में बैठे यात्रियों ने बताया कि समस्तीपुर स्टेशन से ट्रेन जैसे ही खुली कि हथियारबंद अपराधियों ने यात्रियों से लूटपाट शुरू कर दी. विरोध करने पर बिट्टू कुमार नामक यात्री को पैर में गोली मार दी. बिट्टू कुमार यात्री ने बताया कि हथियारबंद अपराधी के पास एक बैग था जिस बैग में हथियार का जखीरा था।

कर्पूरी स्टेशन पर जमकर हुआ हंगामा

कर्पूरीग्राम स्टेशन पर ट्रेन जैसे ही पहुंची कि यात्रियों ने जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया. तकरीबन 1 घंटे तक जख्मी यात्री बिट्टू कुमार स्टेशन पर छटपटाता रहा. सूचना पर आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच करते हुए जख्मी यात्री बिट्टू कुमार को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया है.

मोबाइल चोर के पास था पिस्टल

ट्रेनों में खाना सप्लाई करने वाले वेंडर  ने बताया कि उसके एक कर्मी के मोबाइल की चोरी हो गयी. शक होने पर उसने एक शख्स को पकड़ा तो मोबाइल मिला, लेकिन वह अपने कमर में रखे पिस्टल को निकाल लिया. तलाशी लेने से गुस्साए शख्स ने गोली चलायी. इसमें एक व्यक्ति को पैर में गोली लगी है.

वहीं प्रत्यक्षदर्शी नेबताया कि आरोपी दो लोग थे, जिसमें एक लाल रंग का जैकेट पहन रखा था. उसके पास गमछा और नीले रंग का बैग था. वह कह रहा था कि 26 जनवरी का त्याहोर मनाने आ रहे हैं. हमारे बीच में मत आओ, नहीं तो फायरिंग कर देंगे. इतने में उसने फायरिंग शुरू कर दी. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उसके ऊपर भी फायरिंग की, लेकिन वह बाल बाल बच गया.


Suggested News