बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फिरौती नही देने पर व्यवसायी को अपराधियों ने सुबह-सुबह घेर लिया, गोलियों से किया जानलेवा हमला, मौके से एक जिंदा कारतूस तथा एक खोखा बरामद

फिरौती नही देने पर व्यवसायी को अपराधियों ने सुबह-सुबह घेर लिया, गोलियों से किया जानलेवा हमला, मौके से एक जिंदा कारतूस तथा एक खोखा बरामद

DARBHANGA : - जिले में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। पुलिस प्रशासन इस पर नकेल कसने में लगातार नाकामयाब साबित हो रही है। ताजा मामला बहादुरपुर थाना के सैदनगर स्थित मछली बाजार का है। जहां अपराधियों ने विभा इलेक्ट्रिक दुकान के मालिक राजू ठाकुर पर रंगदारी को लेकर गुरुवार की सुबह गोली चला दी। हालांकि दुकानदार ने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए मौके से भाग निकले। जिससे वह बाल बाल बच गए। वहीं सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया है कर अनुसंधान में जुट गई है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह राजू ठाकुर अपने दुकान के पास अपने एक मित्र शंभू पंजियार के साथ खड़े होकर बात कर रहे थे। उसी समय बाइक पर सवार एक व्यक्ति गोली चलाते हुए फरार हो गए हैं। घटना के बाद स्थानीय लोगो ने लहेरियासराय-समस्तीपुर मुख्य मार्ग को जाम कर हंगामा करने लगे। 

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद बहादुरपुर थाना की पुलिस अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर हंगामा को शांत कर यातायात को बहाल करवाया। वही स्थानीय लोगो की मांग है कि शीघ्र अपराधी को गिरफ्तार किया जाय।

हो रही थी रंगदारी देने की मांग

मामले में पीड़ित व्यवसायी राजू कुमार ने बताया कि वे लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बेंता चौक में दुकान चलाते है। उनसे सैदनगर निवासी प्रमोद दास लगातार रंगदारी की मांग किया करता था। आज सुबह भी उसने रंगदारी मांगी। जब मैने उसे पैसे देने से इनकार किया तो उसने फायरिंग करना शुरू कर दिया। गोली चलने की आवाज सुनकर आस पास के दौड़े तो आरोपी अपनी बाइक से भाग गया। स्थानीय लोगों के सहयोग से काफी दूर तक पीछा भी किया गया। लेकिन नही पकड़ा जा सका। 

इस सम्बंध में घटना स्थल पर मौजूद बहादुरपुर थाना की ASI प्रतिमा कुमारी ने बताया कि स्थानीय लोगो से सूचना मिलते ही घटना स्थल पहुँचे है। घटना स्थल से एक जिंदा कारतूस और दो खोखा बरामद किए है। स्थानीय लोगो ने सड़क जाम कर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे है।


Suggested News