बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब के नशे में झूम रहे दो सिपाही ने साथी जवान को लात-घूंसों से पीटा...हो गए गिरफ्तार

शराब के नशे में झूम रहे दो सिपाही ने साथी जवान को लात-घूंसों से पीटा...हो गए गिरफ्तार

N4N DESK: बक्सर से एक बड़ी खबर है जहां शराब के नशे में चूर दो सिपाहियों ने अपने एक साथ पुलिसकर्मी की जमकर पिटाई कर दी । मामला  बक्‍सर के डुमरांव का है जहां शराब के नशे में दो सिपाहियों ने अपने ही विभागीय साथी को पीट दिया। बाद एसपी के निर्देश पर दोनों सिपाहियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। 

डुमरांव के हरियाणा फॉर्म स्थित बीएमपी-4 के प्रशिक्षण कैंप में उस समय अफरातफरी मच गई, जब शराब के नशे में धुत्त दो सिपाहियों ने अपने ही जवान के साथ मारपीट की। नशे में धुत्त सिपाहियों के पास हथियार देख परिसर में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया। सूचना पर तुरंत वरीय अधिकारी पहुंचे और दोनों सिपाहियों को हिरासत में ले लिया गया। मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि होने पर दोनों को जेल भेज दिया गया। दोनों  सिपाही विशेष ट्रेनिंग को आए थे। 

खबर के मुताबिक गोपालगंज जिला बल में तैनात सिपाही उपेंद्र सिंह तथा वैशाली जिला बल में तैनात कर्मी दिनेश कुमार सिंह को विशेष प्रशिक्षण के लिए बीएमपी भेजा गया था। उन लोगों ने दोपहर में कहीं शराब पी ली थी। बक्सर जिला बल में तैनात योगेंद्रनाथ कुमार ने दोपहर की ड्यूटी खत्म होने पर उपेंद्र और दिनेश को ड्यूटी ज्वाइन करने को कहा, लेकिन शराब के नशे में धुत्त उपेंद्र और दिनेश ने योगेंद्र की बात भी नहीं मानी और उलटे उसकी जमकर धुनाई कर दी।

इसके बाद बात बढ़ गई और एसपी के आदेश पर दोनों शराबी पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Suggested News