बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्रिकेट मैच में हार के बाद विजयी टीम के कैप्टन की जमकर पिटाई, अस्पताल में चल रहा है इलाज

क्रिकेट मैच में हार के बाद विजयी टीम के कैप्टन की जमकर पिटाई, अस्पताल में चल रहा है इलाज

AURANGABAD : महज 800 रूपये इनाम की राशि को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट करने का मामला सामने आया है. हराने वाली टीम ने जीतने वाली टीम के कैप्टन की जमकर पिटाई कर दी. जिसके बाद गंभीर अवस्था में इलाज के लिए उसे औरंगाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दरअसल मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ओरा के समीप राजपुर बिगहा स्थित खेल मैदान आज रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. 

इस दौरान हुई मारपीट में फेसर थाना क्षेत्र के मदरपूरा चितवार गांव से आई टीम के कैप्टन की जमकर पिटाई कर दी गयी. जिसे गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल औरंगाबाद में भर्ती कराया गया है. घायल दुबे मुसहर ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ राजपुर बीघा मैच खेलने आया था. मैच 6-6 ओवर का था और हारने वाली टीम को 800 रुपया जीतने वाले टीम को देना था. 

मैच की शुरुआत करते हुए मदर पूरा की टीम ने 6 ओवर में 75 रन बनाया. लेकिन राजपुर की टीम हार के बाद पैसा देने के वक्त उलझ गयी और कैप्टन को बल्ले से मार कर अधमरा कर दिया. इस मामले में मदरपूरा के कैप्टन दुबे मुसहर ने अस्पताल में नगर थाना के एसआई के समक्ष अपना बयान दर्ज कराते हुए राजपुर के 6 खिलाड़ियों को नामजद अभियुक्त बनाया है. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News