JEHANABAD NEWS : कार से भारी मात्रा में शराब बरामद, कारोबारी फरार

JEHANABAD NEWS : कार से भारी मात्रा में शराब बरामद, कारोबारी फरार

JEHANABAD : जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र के चीरी गांव के समीप से पुलिस ने बड़ी मात्रा में अंग्रेजी शराब की खेप को बरामद किया है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली की झारखंड से अंग्रेजी शराब तस्करी के लिये लाया जा रहा है. इस सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा विभिन्न जगह नाकाबंदी लगाया गया. जिसके बाद पुलिस ने चीरी गांव के देवी स्थान के समीप शराब को एक कार से उतारकर कहीं ले जाया जा रहा है. 

इस दौरान पुलिस द्वारा छापामारी किया गया और एक कार को बरामद किया गया. उस कार से 180 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया, जो झारखंड से लाया गया था. पुलिस ने मौके से कार एवं एक मोटरसाइकिल को जब्त किया है. हालांकि पुलिस को देख कर शराब कारोबारी भागने में सफल हो गए. घोसी थानाध्यक्ष निखिल कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुछ लोग झारखंड से शराब लाकर अवैध शराब का कारोबार कर रहे हैं. 

इसी सूचना के आधार पर उसे पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा नाकाबंदी किया गया था. जिसके उपरांत 180 बोतल शराब बरामद किया गया. घोसी थाने में दो नामजद और अज्ञात के खिलाफ शराब अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. पुलिस अपने स्तर से शराब माफिया को पकड़ने के लिए छापामारी कर रही है. जांच किया जा रहा कि इस शराब कारोबारी में कौन-कौन लोग हैं. उनको चिन्हित किया जा रहा है की शराब माफिया सरगना को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. 

जहानाबाद से गौरव कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News