बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर में वार्ड पार्षद मर्डर का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, रौंगटे खड़े करने वाली वारदात, दौड़ा-दौड़ा कर भून दिया...

हाजीपुर में वार्ड पार्षद मर्डर का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, रौंगटे खड़े करने वाली वारदात, दौड़ा-दौड़ा कर भून दिया...

HAJIPUR: बिहार के वैशाली में बीते दिन तीन की संख्या में आए अपराधियों ने वार्ड पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले का सीसीटीवी फुटेज अब पुलिस के हाथ लगी है। सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि कैसे बाइक से आए अपराधी वार्ड पार्षद को दौड़ा दौड़ा कर मार देते हैं। 

दरअसल, सीसीटीवी में दिख रहा है कि वार्ड पार्षद पंकज अपने दरवाजे पर कुर्सी पर बैठे थे। तभी पल्सर बाइक पर सवार तीन की संख्या में आए अपराधियों ने वार्ड पार्षद पंकज राय पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जान बचाने के लिए पंकज राय अपने घर में भागे। लेकिन अपराधियों ने खदेड़कर घर में घुस कर वार्ड पार्षद को गोली मार दी। 

वहीं सीसीटीवी सामने आने के बाद पुलिस अपराधियों की पहचान करने में जुटी है‌। पुलिस अपराधियों के भागने की दिशा में लगातार छापामारी कर रही है। वहीं पार्षद के घर कोहराम मचा हुआ है। बता दें कि, मृतक राजद नेता सह वार्ड संख्या 5 के वार्ड पार्षद थे। वो चंद्रिका राय के पुत्र पंकज राय हैं। वह पहली बार वार्ड पार्षद बने थे। 

गौरतलब हो कि, पंकज राय अपने घर के बगल में एक कपड़ा के दुकान पर बैठे हुए थे। इसी दौरान एक पल्सर पर सवार तीन बदमाश मौके पर पहुंचकर अंधाधुंध गोलियां चलाना शुरु कर दिया। बदमाशों ने पंकज राय को तीन गोली मारी है। गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर आसपास के लोग जुट गए। स्थानीय लोगों की मदद से परिवार वालों ने आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया। डॉक्टर ने जांच के बाद मृत्य घोषित कर दिया। घटना के बाद मृतक के परिवार वाले सदर अस्पताल पहुंच गए। स्वजन का रोते-रोते बुरा हाल है। 

हाजीपुर से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News