सागरमल ज्वेलर्स संग मनाएं धनतेरस और दीपावाली, यहां गोल्ड और डायमंड आभूषणों पर मिलेगा सबसे बड़ा ऑफर

सागरमल ज्वेलर्स संग मनाएं धनतेरस और दीपावाली, यहां गोल्ड और डायमंड आभूषणों पर मिलेगा सबसे बड़ा ऑफर

PATNA: दीपावली की शुरूआत धनतेरस से होती है, और भाईदूज के दिन त्योहार का समापन होता है। 5 दिवसीय त्योहार पूरे भारत के लिए काफी खास होता है। भारत में ते इसे सबसे बड़े शॉपिंग सीजन में से एक के तौर पर देखा जाता है। घर की मरम्मती-रंगाई से लेकर कपड़े, जेवर, इलेक्ट्रॉनिक, यानी की हरेक वस्तु-धातु की खरीद इस दौरान काफी शुभ मानी जाती है।

इसी खास उपलक्ष्य में पटना के कंकड़बाग मेन रोड स्थित सागरमल ज्वेलर्स अपने ग्राहकों की दिवाली एवं धनतेरस को खास बनाने वाले हैं। शोरूम के संचालक ने बताया कि इस धनतेरस सागरमल ज्वेलर्स अपने ग्राहकों के लिए सबसे बेहतरीन गोल्ड एवं डायमंड के कलेक्शन एवं सबसे बेहतरीन ऑफर ले कर आया है। कलेक्शन के बारे में चर्चा करते हुए उन्होनें बताया कि हमारे यहां गोल्ड ज्वेलरी के सारे उम्दा रेंज जैसे नेकलेस कंगन, चेन, अंगूठी के साथ साथ डायमंड एवं प्लेटिनम में भी सारे उम्दा रेंज उपलब्ध है।

इस त्योहार पर खर्च और ख़रीद को शुभ माना जाता है क्योंकि लक्ष्मी को, धन, समृद्धि, और निवेश की देवी माना जाता है। दिवाली भारत में सोने और गहने की ख़रीद का सबसे बड़ा सीज़न है। इसके साथ-साथ यदि सागरमल ज्वेलर्स में त्योहार विशेष ऑफर्स की बात करें तो गोल्ड ज्वेलरी की मेकिंग पर फ्लैट 7% मेकिंग चार्ज लिया जा रहा है। इसके साथ साथ डायमंड की वैल्यू पर 20 प्रतिशत की छूट एवं चांदी की मेकिंग पर 20 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। 115 वर्षों का विश्वास एवं शुद्धता की गांरटी ही सागरमल ज्वेलर्स की पूंजी है। 

Find Us on Facebook

Trending News