बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चाचा को भतीजी से हुआ बेइंतहा मोहब्बत शादी करने पर अड़े तो परिजनों ने किया इनकार फिर उठाया ये कदम....

चाचा को भतीजी से हुआ बेइंतहा मोहब्बत शादी करने पर अड़े तो परिजनों ने किया इनकार फिर उठाया ये कदम....

उत्तरप्रदेश : कहते हैं प्यार अंधा होता है लेकिन इतना अंधा होता है कोई नहीं जनता था की प्रेम की आग इतनी बढ़ जायेगी की चाचा- भतीजी को प्यार हो जायेगा और बाद में ये इश्क मौत में बदल जाएगा. घटना उन्नाव के पुरवा की है जहां घर से एक किमी दूर बाग में पेड़ से नायलॉन की एक ही रस्सी के सहारे प्रेमी युगल के शव लटके मिले . जानकारी के मुताबिक दोनों में दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह शादी भी करना चाहते थे. 

दोनों के बीच पारिवारिक चाचा-भतीजी का रिश्ता होने से परिजन शादी के खिलाफ थे. समाज भी इस रिश्ते को कैसे देता इज्जाजत इसी से क्षुब्ध होकर दोनों के खुदकुशी करने की बात कही जा रही है. पश्चिमटोला निवासी युवक मुंबई में रहकर कपड़ा सिलाई का काम करता था. लॉकडाउन में वह घर आ गया था. घर के सामने रहने वाली रिश्ते की भतीजी से उसका दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. शनिवार दोपहर युवक मुंबई जाने की बात कहकर घर से निकला था.सोमवार सुबह युवक के पिता घर से एक किमी दूर अपने खेत पहुंचा तो गुड्डू के बाग में बेटे व युवती का शव पेड़ पर नायलॉन की एक ही रस्सी के सहारे लटका देख बदहवास हो गया. दोनों के परिजन व ग्रामीणों की भीड़ लग गई. 

रात दो बजे चचेरे भाई ने प्रेमी युगल को साथ देखे जाने की जानकारी दी. इस पर दोनों की खोजबीन की गई. सोमवार को दोनों के शव बाग में लटके मिले. बड़े भाई के अनुसार दोनो के बीच दो साल से प्रेम संबंध था. दोनों शादी भी करना चाहते थे. दोनों में चाचा-भतीजी का रिश्ता होने पर परिजनों को मंजूर नहीं था. रामू ने दोनों के आत्महत्या करने की तहरीर पुलिस को दी है. दो डॉक्टरों के पैनल व वीडियोग्राफी के बीच दोनों शवों का पोस्टमार्टम किया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक हैंगिंग से दोनों की मौत की पुष्टि हुई है. पुलिस के मुताबिक ये आत्महत्या का ही मामला है.


Suggested News