बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार बार काउंसिल के चेयरमैन ने पश्चिम चंपारण में की भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील, कहा नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश कर रहा तेजी से विकास

बिहार बार काउंसिल के चेयरमैन ने पश्चिम चंपारण में की भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील, कहा नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश कर रहा तेजी से विकास

BETTIAH : बिहार बार काउंसिल के चेयरमैन मनन कुमार मिश्रा ने आज बेतिया के एक निजी होटल में पश्चिम चम्पारण के भाजपा उम्मीदवार डॉक्टर संजय जयसवाल के पक्ष में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा की देश को विश्व में तीसरी अर्थव्यवस्था बनाने और आर्थिक विकास के लिये मोदी सरकार को लाना जरुरी है। उन्होंने इसके लिए पश्चिम चम्पारण संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं से भाजपा उम्मीदवार को मत देने की अपील की। 

उन्होने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह भी कहा की आज भारत में नरेंद्र मोदी की अगुवाई में तेजी से विकास हो रहा है। आजादी के 75 साल तक राज करने वाले कांग्रेस पर प्रतिक्रिया देते हुये कहा की जो काम कांग्रेस की सरकार ने 65 साल मे नहीं किया। वह काम नरेंद्र मोदी की सरकार ने अपने 10 साल के कार्यकाल में कर दिखाया है अभी और भी काम करना है। 

कश्मीर से धारा 370 हटाकर वहां की जनता को अमन चैन दिया। तीन तलाक को समाप्त कर मुस्लिम अल्पसंख्यक महिलाओं को इससे निजात दिलाया। रामलला को भी अपने घर में विराजमान करवाया। जहाँ तक विपक्षी संविधान समाप्त करने की अफवाह फैला रहे है तो इस पर उन्होंने कहा की अगर संविधान नरेन्द्र मोदी की सरकार को समाप्त करना चाहता तो बीते 10 वर्षो के कार्यकाल में ही समाप्त कर दिया रहता। यह सब विपक्षियों द्वारा झूठा अफवाह फैलाया जा रहा है। आज विश्व में भारत का नाम बड़े ही सम्मान से लिया जा रहा है। यह सब नरेन्द्र मोदी की सरकार के कारण संभव हुआ है।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News