बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Traffic Challan: कार चलाते समय हेलमेट न पहनने पर कटा चालान! पटना के मशहूर डॉक्टर पर दो बार लगा जुर्माना

Traffic Challan: कार चलाते समय हेलमेट न पहनने पर कटा चालान! पटना के मशहूर डॉक्टर पर दो बार लगा जुर्माना

Traffic Challan: पटना के जाने-माने कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. यूसी सामल को ट्रैफिक पुलिस की एक बड़ी लापरवाही का सामना करना पड़ रहा है। बीते 9 महीनों में उनकी कार पर दो बार चालान कट चुका है, और वजह ह, हेलमेट न पहनना! जी हां, दरअसल, एक बाइक सवार उनकी कार का नंबर इस्तेमाल करते हुए बिना हेलमेट घूम रहा है, जिससे डॉ. सामल की कार का चालान कट गया। 


पहली बार यह मामला पिछले साल 22 दिसंबर को सामने आया था, जब उन्हें 1000 रुपये के चालान का मैसेज मिला। उन्होंने तुरंत ट्रैफिक पुलिस कार्यालय में इस गलती को सुधारने के लिए आवेदन किया, परंतु नौ महीने बाद भी कोई सुधार नहीं हुआ। अब एक बार फिर उन्हें हेलमेट न पहनने का चालान मिला है, जिससे उनकी परेशानियां बढ़ गई हैं।


डॉ. सामल का क्लिनिक पटना के खजांची रोड स्थित नया टोला के पास है, जहां वे रोजाना सैकड़ों मरीजों को देखते हैं। उन्होंने बताया कि बताया कि इस गलती के चलते उनकी कार का पॉल्यूशन सर्टिफिकेट भी नहीं बन पा रहा है, जिससे उन्हें और भी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। उनका कहना है कि उन्होंने कई बार ट्रैफिक पुलिस को इस गलती की जानकारी दी, लेकिन अब तक कोई समाधान नहीं निकला। 

Suggested News