बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेवर दुकान में गया व नवादा पुलिस की संयुक्त छापेमारी, हो सकता है बड़ा खुलासा

जेवर दुकान में गया व नवादा पुलिस की संयुक्त छापेमारी, हो सकता है बड़ा खुलासा

नवादा: में जालसाजी के कई मामल झेल रहे टुट्टू राजलक्ष्मी ज्वेलर्स के संचालक विक्की के सोनारपट्टी रोड स्थित प्रतिष्ठान में देर रात से गया व नवादा की पुलिस की संयुक्त छापेमारी करती रही। छापामारी का नेतृत्व कर रहे गया पुलिस ने मामले को बड़ा जालसाजी करार दिया है। लेकिन विस्तृत जानकारी देने से इनकार किया। 

नवादा के एसपी हरि प्रसाद एस ने बताया कि काई बड़ा घपले का मामला है। जो गया पुलिस के अधिनस्थ है। गया पुलिस अधिकारी ने उनसे छापेमारी के लिए मदद मांगी। जिस पर उन्हें मदद दी गई। पुलिस विक्की को खोज कर रही थी। पर वह पुलिस की पकड़ से फरार है। पुलिस की गिरफ्त में आने से ही विस्तृत खुलासे संभव है।

लेकिन इस दौरान विक्की नामक युवक से फोन पर बात हुई, उसे आने की बात कही गई. लेकिन जेवर दुकान के मालिक टालमटोल कर अपनी मोबाइल को ही बंद कर दिए. रात भर इस दौरान हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। लेकिन प्रोपराइटर नहीं आया. गया पुलिस ने जेवर दुकान के छोटे भाई को नोटिस थमा कर वापस लौट गया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि आर्मी जवान की एटीएम कार्ड की चोरी हो गई थी जिसको लेकर 19 सितम्बर को प्राथमिकी दर्ज की गई थी. अनुसंधान के क्रम में पता चला कि नवादा और कोडरमा की दुकान से ही एटीएम कार्ड के जरिए खरीदारी की गई है। पुलिस ने इस संबंध में बिल और सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पहुंची थी लेकिन दुकानदार ने अपनी चालाकी दिखा कर फरार हो गया। सूत्रों ने यह भी कहा है कि कई ऐसे मामले हैं अगर पुलिस इनके बैकग्राउंड को खंगाल लेंगे तो पुलिस एक बड़ा खुलासा करेगी।

Suggested News