जिला परिषद् कार्यालय में मिला बमों का जखीरा, सकते में आलाधिकारी

जिला परिषद् कार्यालय में मिला बमों का जखीरा, सकते में आलाधिकारी

सारण : छपरा के जिला परिषद के कार्यालय में रविवार को बमों का जखीरा मिलने से हड़कंप मच गया। फूलों व झाड़ियों के बीच में छिपाकर रखा गया था बमों का जखीरा। कार्यालय में मौजूद लोगों को जैसे ही इस बात का पता चला वो लोग सहम गये। 

आनन-फानन में पुलिस के आलाधिकारियों को इस बात की जानकारी दी गयी। जिला परिषद के कार्यालय में बम की खबर मिलते ही पुलिस भी सकते में आ गयी। बात एसपी तक पहुंच गयी। 

CHAPRA-JILA-PARISAD-OFFICE-ME-MILA-BAMO-KA-JAKHIRA2.jpg

एसपी ने मामले की गंभीरता को समझते हुए तुरंत नगर थाना के इंस्पेक्टर को मौका-ए-वारदात पर भेजा। इंस्पेक्टर जय प्रकाश पंडित दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन शुरू की। घटनास्थल से मिले बमों का जखीरा देखने में ऐसा प्रतीत हो रहा कि ये सारे बम देसी बम हैं। 

ऐसी आशंका जतायी जा रही है कि यह करतूत स्थानीय बदमाशों की हो सकती है। किसी वारदात को अंजाम देने के लिए उनलोगों ने बमों को छिपाकर वहां रख दिया होगा ताकि पुलिस या अन्य किसी को शक नहीं हो। 

<iframe width="100%" height="auto" src="https://www.youtube.com/embed/NxigJZC4hoY" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

हालांकि यह जांच का विषय है कि आखिर बमों का जखीरा वहां कैसे पहुंचा और किसने ये करतूत की है ?  फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से छानबीन कर रही है

Find Us on Facebook

Trending News