छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने साधा नरेन्द्र मोदी पर निशाना, महंगाई से लेकर निजीकरण तक पर किया प्रहार

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने साधा नरेन्द्र मोदी पर निशाना, महंगाई से लेकर निजीकरण तक पर किया प्रहार

DESK बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर देश भर का सियासी पड़ा बढता नजर आ रहा है. नरेन्द्र मोदी ने कल बिहार चुनाव के लिए अलग अलग जगहों पर रैलियां की जिसके बाद विपक्ष और अन्य पार्टियां और भी ज्यादा सक्रिय हो गई. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा पीएम मोदी ने कल बिहार में रैली के दौरान कहा था कि कुछ राजनीतिक दल दलालों की तरह बात कर रहे हैं. वो झूठ बोल रहे हैं। यह बिल किसान विरोधी बिल है.

 महंगाई का विरोध करते हुए भूपेश बघेल ने एक बार फिर नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा. कहा प्याज की कीमत अब देश में 70-80 रुपये हो गया है. कानून बने अभी 2 महीने भी नहीं हुए हैं. और इसका असर देखने को मिल रहा है. हम छत्तीसगढ़ में2500 प्रति क्विंटल पर धान खरीद रहे हैं. लेकिन भारत सरकार एफसीआई के लिए छत्तीसगढ़ से अनाज नहीं ले रही है पीएम मोदी की सरकार दलालों की सरकार है. और हम पर आरोप लगा रहे है. ये कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते हैं. असल में देश में कांग्रेस ने जो-जो बनाया उसे खत्म करने में लगे हैं. भूपेश बघेल ने निजीकरण का मुद्दा उठाते हुए नरेन्द्र मोदी पर तंज कसा कहा  ये लोग रेलवे स्टेशन नहीं बनाते हैं. बल्कि रेलवे को बेचने का काम कर रहे हैं. 

लॉकडाउन के मुद्दे पर प्रहार करते हुए कहा  पीएम और सीएम कह रहे थे कि हम रोजगार देंगे. लेकिन जो लोग लॉकडाउन में बिहार लौटे मजदूरों को रोजगार नहीं दे पाए.बीजेपी के लोग चिराग की पार्टी में जाकर उम्मीदवार बनाए गए हैं.  कोरोना को राष्ट्रीय आपदा पीएम मोदी ने बना दिया. पर कोरोना के नाम पर पीएम मोदी ने राज्य सरकार को क्या दिया. केवल पीपीई किट और मास्क दिया है. जीएसटी का पैसा भी केंद्र सरकार नहीं दे रही है. जबकि सितंबर तक छत्तीसगढ़ को 4 हजार करोड़ मिल जाना चाहिए था और ये लोग जेडीयू के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं. एनडीए से चिराग पासवान को क्यों बाहर नहीं किया गया. पीएम मोदी अपने बिहार दौरे पर चिराग पासवान पर क्यों नहीं बोले हैं. चिराग पासवान और उनकी पार्टी पर जवाब मांगते हुए कहा आखिर इतनी ही दिक्कत थी तो बिहार आकर क्यों नही उनका विरोध किया क्यों चुप रहे नरेन्द्र मोदी.

Find Us on Facebook

Trending News