बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME : खेत देखने गए छात्र की गोली मारकर हत्या, घर के पास मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR CRIME : खेत देखने गए छात्र की गोली मारकर हत्या, घर के पास मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

BEGUSARAI : बिहार में एक तरफ कोरोना संक्रमण कहर बरपा रहा है. दूसरी और अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है. ऐसा ही एक मामला जिले के चेरियावरियारपुर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 13 औरैय गांव में सामने आया है. जहाँ अपराधियों ने एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान बिन्देश्वरी यादव के 21 वर्षीय पुत्र सुभाष कुमार यादव के रूप में की गयी है. 

मिली जानकारी के अनुसार छात्र शनिवार से गायब था. आज सुबह उसके घर के पास ही उसकी लाश मिली है. जिसके बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी. इस घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. उधर इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. 

मृतक छात्र के पिता बिन्देश्वरी यादव ने बताया की बीते शनिवार की शाम उनका बेटा गांव के छठिया बांध स्थित अपने खेत में मकई की फसल देखने गया था. देर शाम होने पर भी जब वह घर नहीं लौटा तो हम लोगों ने काफी खोजबीन की. जब वह नहीं मिला तो घर लौट गए. रविवार सुबह घर में उसकी लाश देखकर दंग रह गए. सुभाष JD कॉलेज में बीए पार्ट टू में पढ़ाई करता था. वह दो भाई और एक बहन है. जिसमें सुभाष सबसे छोटा था. फ़िलहाल अभीतक इस घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

बेगूसराय से अनुष्का राय की रिपोर्ट  

Suggested News