BIHAR NEWS : छेड़खानी के दौरान महिला की गोद से गिरी बच्ची, इलाज के दौरान हुई मौत

BIHAR NEWS : छेड़खानी के दौरान महिला की गोद से गिरी बच्ची, इलाज के दौरान हुई मौत

AURANGABAD : जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की एक मनचला महिला के साथ छेड़छाड़ करने लगा. इसी बीच महिला के गोद से बच्ची गिर गयी. इस घटना में मौके पर ही बच्ची की मौत हो गयी. घटना रफीगंज शिवगंज पथ के नीमा मोड़ के पास की बताई जा रही है. 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की रफीगंज थाना क्षेत्र के हसन कर्मा की दो महिला एक नवजात शिशु का तबियत बिगड़ने के बाद पास के बरही बाजार में ऑटो रिक्शा पर सवार होकर बच्ची को दिखाने गई हुई थी. जब वह बच्ची को दिखवाकर ऑटो रिक्शा से घर लौट रही थी. उसी ऑटो पर पूर्ब से ही दो मनचले बैठे हुए थे. जैसे ही ऑटो नीम मोड़ के पास पहुँची. मनचले ने ऑटो ड्राइबर को ऑटो रोकने को बोला. ऑटो रुकते ही मनचले ने महिला के साथ छेडछाड़ शुरू कर दिया. इसी दौरान महिला के गोद से बच्ची रोड पर गिर पड़ी. जिससे बच्ची बुरी तरह से वह घायल हो गयी. 

आनन फानन में बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहाँ इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. मनचले की पहचान बगल के ही गाँव गाजी कर्मा निवासी बसंत यादव तथा नन्हक यादव के रूप में किया गया है. घटना के बाद पीड़िता तथा उनके परिजन के द्वारा रफीगंज थाने में दोनों मनचले के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. वही रफीगंज थाना की पुलिस मामले को दर्ज करते हुये शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु औरंगाबाद सदर हॉस्पिटल भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News