बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोबाइल पर बात करते हुए छात्र ने की ख़ुदकुशी, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

मोबाइल पर बात करते हुए छात्र ने की ख़ुदकुशी, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

BHAGALPUR : जिले के परबत्ती काली मंदिर के सामने सुरेश मंडल लॉज में एक छात्र के ख़ुदकुशी कर लिए जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की मृतक मारवाड़ी कॉलेज में बीए का छात्र था. मृतक सुनील कुमार बुद्धू चक के बरोहिया गांव का रहने वाला था और परबत्ती के लॉज में रहकर पढ़ाई करता था. दोस्तों के मुताबिक कान में ईयर फोन लगाकर मोबाइल पर बात करते हुए सुनील ने फांसी लगाई है. 

दोस्तों को इसकी भनक लग गई तो वे दरवाजा तोड़कर अन्दर घुसे और उसे फंदे से उतारा. इसके बाद इलाज के लिए उसे मायागंज अस्पताल ले जाया गया. जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी पाकर विश्वविद्यालय थानेदार श्रीकांत चौहान मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है. प्रेम प्रसंग में छात्र के आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है. 

लॉज में साथ रहने वाले छात्र रवीश कुमार ने बताया कि शाम में खाना खाकर अक्सर सुनील के कमरे में चला जाता था और वही पढ़ाई करता था. शुक्रवार को भी सुनील कुछ देर पहले ही कमरे में चला गया. इससे दोस्तों को शक हुआ. तब दरवाजा तोड़ा गया. भीतर गमछा से पंखा के सहारे सुनील फंदे से लटका हुआ था. दोस्तों ने उसे फंदे से उतारा. तब उसकी धड़कन चल रही थी. उसके जिंदा रहने की आस लेकर दोस्त ई रिक्शा से इलाज के लिए मायागंज अस्पताल ले गए. तब तक विश्वविद्यालय पुलिस मौके पर पहुंच गई. इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 



Suggested News