बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पहुंचे विंध्याचल मंदिर, कहा झारखण्ड के विकास के लिए माँगा आशीर्वाद

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पहुंचे विंध्याचल मंदिर, कहा झारखण्ड के विकास के लिए माँगा आशीर्वाद

RANCHI : मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन आज उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर पहुंचे. वहाँ जाकर विंध्याचल मंदिर में सपरिवार माँ विंध्यवासिनी की पूजा अर्चना की. इस मौके पर उन्होंने कहा की समस्त झारखण्ड वासियों के जीवन में सुख शांति और समृद्धि आये. मुख्यमंत्री ने मां विंध्यवासिनी से यह प्रार्थना की. उन्होंने झारखंडवासियों के कल्याण और सर्वांगीण विकास के लिए आशीर्वाद मांगा. 

बताते चलें की कल अपनी शादी के सालगिरह के मौके पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बाबा विश्वनाथ की नगरी वाराणसी पहुंचे थे. उन्होंने कहा की कहा की बाबा विश्वनाथ सभी को अपनी कृपा से सिंचित करें. उन्होंने बाबा विश्वनाथ का दर्शन किया. साथ ही गंगा आरती में भी शामिल हुए. यहाँ आकर उन्होंने कहा की एक अद्भुत खुशी की अनुभूति हुई. यह सब महसूस कर अभिभूत हूँ. पहले भी देवाधिदेव महादेव का दर्शन करने आता रहा हूं. उन्होंने कहा की यह जुड़ाव बना रहेगा.  

महादेव से मांगना क्या सब उनका ही दिया हुआ है

वाराणसी के दौरे पर मुख्यमंत्री ने कहा कि महादेव से मांगना क्या. सब उनका ही दिया हुआ है. बस उसे बेहतर ढंग से संभालना है. भगवान से आशीर्वाद के लिए याचना करने आया हूँ. मुख्यमंत्री ने कहा कि गंगा नदी झारखण्ड से होकर भी गुजरती है. यह गौरव की बात है. हमें हाल के वर्षों में जलवायु में हो रहे परिवर्तन से मिलकर निपटना होगा. ताकि प्रकृति का संरक्षण और संवर्धन हो सके.  

रांची से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News