बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुखिया के भाई की बीच सड़क रॉड से मारकर की हत्या, पुरानी रंजिश को बताया जा रहा है कारण, पुलिस पर सवाल

मुखिया के भाई की बीच सड़क रॉड से मारकर की हत्या, पुरानी रंजिश को बताया जा रहा है कारण, पुलिस पर सवाल

SITAMADHI : बिहार में पंचायत चुनाव संपन्न होने के बाद से लगातार चुने गए जनप्रतिनिधियों व उनके परिवार को निशाना बनाया जा रहा है। बिहार में अब तक तक छह मुखिया की हत्या हो चुकी है। अब एक बार फिर से ऐसी घटना हो गई है। हालांकि इस बार निशाना मुखिया नहीं, बल्कि उनके भाई को बनाया गया है। जिसकी बदमाशों ने निर्मम तरीके से हत्या कर दी है। घटना के बाद रविवार सुबह से ही मुखिया के समर्थकों ने विरोध करना शुरू दिया है। 

मामला जिले के आवापुर दक्षिणी पंचायत से जुड़ा है। जहां नए चुने गए मुखिया जकाउल्लाह उर्फ जकी के भाई मोहम्मद नसरुल्लाह को बीच सड़क पर लोहे का रॉड और धारदार हथियार से हमला कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया. जख्मी हालात में स्थानीय लोगों ने उसे पीएचसी में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक मदरसा का शिक्षक है।परिजनों ने कहा कि पुपरी पुलिस के द्वारा पूर्व विवाद में कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया था जिसकी वजह से हत्यारों का मनोबल और भी बढ़ गया. इसी का परिणाम यह निकला कि बीच सड़क पर सरेआम हत्यारों ने मृतक पर हमला बोल उसे मौत के घाट उतार दिया।

मुखिया के भाई की हत्या की सूचना मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई. हालात ये हो गए कि लोग शव  के साथ थाना के सामने सड़क जामकर प्रदर्शन करने लगे। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों की मांग है कि हत्यारों को पुलिस जल्द गिरफ्तार करे। सड़क जाम के दौरान ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाये। सूचना मिलने पर वरीय अधिकारी डीएसपी हेडक्वार्टर राम कृष्णा और राजीव कुमार रंजन समेत अन्य चार थानों की पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले को शांत करने में जुट गए. काफी समझाने बुझाने के बाद मामला को शांत कराया जा सका।


Suggested News