चिराग पासवान का नीतीश सरकार पर बड़ा हमला, कहा- कोरोना जांच के नाम पर बिहार की जनता के जीवन के साथ हो रहा खिलवाड़

चिराग पासवान का नीतीश सरकार पर बड़ा हमला, कहा- कोरोना जांच के नाम पर बिहार की जनता के जीवन के साथ हो रहा खिलवाड़

Patna : लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने एकबार जदयू और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। चिराग ने सीधे-सीधे कहा है कि कोरोना टेस्ट के नाम पर बिहारियों के जीवन को खतरे में डाला जा रहा है। चिराग पासवान ने आज लोक जनशक्ति पार्टी की बिहार कार्यकारिणी के साथ बैठक वी॰सी॰ के माध्यम से किया। इस दौरान उन्होंने नीतीश सरकार और खासकर जदयू पर जमकर निशाना साधा। 

चिराग ने फिर दोहराया की जदयू ने प्रधानमंत्री मोदी का अपमान किया है। प्रधानमंत्री ने टेस्टिंग की बात कही थी। लेकिन बिहार में अभी भी RT-PCR टेस्ट नहीं हो रहा है। बिहार सरकार के अधिकारी ही यह बात कह रहे है कि RAPID ANTIGEN TEST की तुलना में RT-CPR टेस्ट बेहद कम हो हो रही है। उन्होंने कहा कि RT-PCR टेस्ट कम करने से बिहारीयो की जान को ख़तरे में डाला जा रहा है। 

लोजपा सुप्रीमों ने कहा कि ICMR के नियम के अनुसार RT-PCR टेस्ट GOLD STANDARD टेस्ट है। ICMR द्वारा दिए गए नियमो के अनुसार Rapid Antigen test सिर्फ़ कंटेंमेंट ज़ोन में रहने वाले नागरिकों के लिए है। Rapid Antigen टेस्ट रिपोर्ट के नेगेटिव आने पर भी RT-PCR टेस्ट करवाना होगा। लेकिन बिहार में ऐसा नहीं हो रहा है। सरकार सीधे-सीधे जनता के जीवन को खतरे में डाल रही है। यह जानकारी लोजपा के मीडिया प्रभारी कृष्णा सिंह कल्लू ने दी।

Find Us on Facebook

Trending News