लोजपा सांसद चिराग पासवान ने किया दावा, बहुत जल्द गिर जाएगी नीतीश सरकार

लोजपा सांसद चिराग पासवान ने किया दावा, बहुत जल्द गिर जाएगी नीतीश सरकार

SHEKHPURA : आशीर्वाद यात्रा को लेकर अपने संसदीय क्षेत्र जमुई जाने के दौरान लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान बरबीघा में सर्वप्रथम बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह एवं लाला वावु के आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. वहीँ कहा कि पुरे बिहार में आशिर्वाद यात्रा में मुझे अथाह आशिर्वाद मिल रहा है. इससे अपनी पार्टी को भी मजबूती प्रदान करने का कार्य किया जा रहा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा की भ्रष्टाचारी, लुटेरों और हत्यारों को मुख्यमंत्री का बरदहस्त प्राप्त है. बरबीघा में एक परिवार के एक किशोर की हत्या और गृह स्वामी दम्पति को हथौड़े से जान मारने का प्रयास इस तरह की घटना पुरे बिहार में हो रही है. नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री रहते ऐसे घटनाओं को नहीं रोका जा सकता है. क्योंकि अपराधियों को मुख्यमंत्री का संरक्षण प्राप्त है. 

शेखपुरा पहुंचे पर कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का भव्य स्वागत किया. इस दौरान काफी संख्या में कार्यकर्ता अपने नेताओं का अभिनंदन किया. वहीं जम्मूई जाने के दौरान लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान शेखपुरा के मखदुमपुर पहुंचे. जहां लोजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष और पूर्व सांसद प्रतिनिधि चंदन यादव के निधन पर गहरी शोक संवेदना प्रकट की. इस दौरान उनके तैलीय चित्र पर माल्यार्पण कर भावुक हो गए. 

वही परिवार से मिलकर इस दुख की घड़ी में ढाढस बंधाया. मीडिया से बात करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि चंदन यादव का अचानक चले जाने से मैं भी हतप्रभ हूं. वही इस दुख की घड़ी में लोजपा की परिवार पीड़ित परिवार के साथ है. उन्होंने जल्द ही नीतीश सरकार के गिरने का दावा किया है. चिराग पासवान ने जल्द ही मध्यावधि चुनाव होने की बात कही है. उन्होंने कहा की मध्यावधि चुनाव को देखते हुए ही लोजपा द्वारा आशीर्वाद यात्रा में जाकर जनता से लोजपा को आशीर्वाद दिए जाने की अपील की जा रही है. 

शेखपुरा से दीपक कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News