आशीर्वाद यात्रा के तहत चिराग पासवान पहुंचे भभुआ, नीतीश सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा- देश में सबसे पिछड़ा है बिहार

आशीर्वाद यात्रा के तहत चिराग पासवान पहुंचे भभुआ, नीतीश सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा- देश में सबसे पिछड़ा है बिहार

कैमूर. अपने आशीर्वाद यात्रा के तहत चिराग पासवान आज भभुआ पुहंचे. यहां उन्होंने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने नीतीश सरकार को निशाने पर लते हुए कहा कि आज बिहार पूरे देश में सबसे निचले पायदान पर पहुंच गया है. साथ ही इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'मैं 7 सालों से बिहार आ रहा हूं, लेकिन बिहार जो 7 साल पहले था वहां से भी और पीछे चला गया है. यह मैं नहीं बल्कि नीति आयोग के आंकड़े बता रहे हैं.'

इस दौरान लोजपा नेता चिराग पासवान ने कहा, 'मैं कैमूर पहुंचकर यहां के लोगों का आशीर्वाद लेने आया हूं. हमारा एक ही फंडा है बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट, क्योंकि नीति आयोग के आंकड़े बता रहे हैं कि बिहार सबसे निचले पायदान पर चला गया है.' साथ ही उन्होंने बिहार से पलायन पर प्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा कि पहले से भी ज्यादा पलायन अब बिहार में हो रहा है और पहले से ज्यादा बेरोजगारी बढ़ी है. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में बिहार पहले पायदान पर पहुंच चुका है, जिस कारण बिहार का विकास रुका हुआ है. 

उन्होंने कहा कि वे संगठन को मजबूत करने के उद्देश्य से निकले हैं, ताकि अगले चुनाव को लेकर आगे की रणनीति बना सकें. वहीं उन्होंने चुनाव में गठबंधन के सवाल पर कहा कि मेरी पार्टी लोजपा का गठबंधन किससे होगा या नहीं होगा यह चुनाव के वक्त तय होगा. अभी सिर्फ एक ही मकसद है कि पार्टी को मजबूत करना. उन्होंने कहा कि मेरी राजनीतिक कैरियर की शुरुआत भभुआ के नगर पालिका मैदान से ही हुई थी.


Find Us on Facebook

Trending News