बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर सीट को लेकर चिराग पासवान का बड़ा दावा, कहा - भाजपा ने मुझे दे दिया है ग्रीन सिग्नल, चाचा पारस को दी बड़ी नसीहत

हाजीपुर सीट को लेकर चिराग पासवान का बड़ा दावा, कहा - भाजपा  ने मुझे दे दिया है ग्रीन सिग्नल, चाचा पारस को दी बड़ी नसीहत

PATNA : एनडीए से हाजीपुर लोकसभा सीट पर उम्मीदवार कौन होगा, इसको लेकर चिराग पासवान और चाचा पशुपति पारस आमने सामने है। जहां चिराग अपनी मां को वहां से लड़वाना चाहते हैं। वहीं दूसरी तरफ मौजूदा सांसद होने के कारण पारस यह सीट छोड़ने को तैयार नहीं हैं। दोनो चाचा-भतीजे की तरफ से रोजाना हाजीपुर सीट को लेकर बयान सामने आते हैं। ऐसे में अब चिराग पासवान ने हाजीपुर सीट को लेकर फिर से अपनी दावेदारी पेश करते हुए साफ कर दिया है कि इस सीट के लिए पहले ही उनकी भाजपा के साथ बात हो चुकी है और उन्होंने यह सीट मुझे देने के लिए अपनी सहमति दे दी है।

चिराग ने कहा जब गठबंधन से आपको ग्रीन सिग्नल मिल जाए तो आप पूरी तरीके से दावा कर सकते हैं। मैं इसलिए हाजीपुर सीट पर दावा कर रहा हूं, क्योंकि मैंने गठबंधन में जाने से पहले इन सारी चीजों पर बात कर ली है। आज अगर मैं ऐसा बोल रहा हूं तो गठबंधन ने मुझे अधिकार दिया है।

उन्होंने चाचा पारस को सलाह दी कि हाजीपुर सीट पर दावा करना है तो पहले गठबंधन में बात कर लें। उन्होंने कहा कि जब दो घटक दल एक सीट को लेकर खींचतान करते हुए नजर आते हैं तो गठबंधन गलत स्थिति में दिखता है, जो बातचीत उन्हें करनी है, वह गठबंधन के भीतर करें।

इधर, लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने अररिया में पत्रकार हत्याकांड पर कहा कि राज्य में पुलिस और पत्रकार सुरक्षित नहीं हैं। सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है। अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि राज्य की कानून व्यवस्था को चुनौती दे रहे हैं।



Suggested News