बिहार विधानसभा उपचुनाव में चिराग पासवान नहीं करेंगे भाजपा के लिए प्रचार, लोजपा (रामविलास) ने संजय जायसवाल के बयान का किया खंडन

बिहार विधानसभा उपचुनाव में चिराग पासवान नहीं करेंगे भाजपा के लिए प्रचार, लोजपा (रामविलास) ने संजय जायसवाल के बयान का किया खंडन

पटना. लोजपा (रामविलास) ने कुछ ही घंटों में बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के बयान को खंडन कर दिया है। संजय जायसवाल ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा कि मोकामा और गोपालगंज विधानसभा उप चुनाव में चिराग पासवान बीजेपी प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। इसका खंडन करते हुए लोजपा रामविलास ने कहा कि चिराग पासवान बीजेपी के साथ चुनाव प्रचार नहीं करेंगे। चिराग पासवान कल पटना आ रहे हैं।

लोजपा रामविलास के नेता राजू तिवारी ने संजय जासवाल के बयान को खंडन करते हुए News4Nation को बताया कि चिराग पासवान ने पार्टी के किसी भी नेता को ऐसी कोई जानकारी नहीं दी है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की बातों से हमें कोई मतलब नहीं है। चिराग पासवान अभी तक भाजपा के लिए प्रचार प्रसार करने के बारे में जानकरी नहीं दी है। वे खुद कल पटना आ रहे हैं। इसके बारे में वे खुद जानकारी देंगे। 

चिराग पासवान मोकामा और गोपालगंज विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। इसकी जानकारी बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने दी है। संजय जासवाल ने बताया कि चिराग पासवान 31 अक्टूबर को चुनाव प्रचार के लिए मोकामा 1 नवंबर को गोपालगंज जाएंगे। यहां बीजेपी उम्मीदवार के लिए वोट मांगेंगे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चिराग पासवान को मनाने के लिए बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व और केंद्रीय मंत्री दिल्ली में चिराग से मिले थे। काफी मान-मनौव्ल के बाद चिराग मानने को तैयार हुए! इसके बाद उन्होंने बीजेपी के नेतृत्व की बात मानी और उप चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार करने की सहमति दी। अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि दो सीटों पर उप चुनाव में चिराग पासवान बीजेपी उम्मीदवार के लिए वोट मांगेंगे।

बता दें कि बिहार में दो सिटों पर उप चुनाव हो रहा है। मोकामा और गोपलागंज सीट पर सीधे बीजेपी और राजद के उम्मीदवार के बीच टक्कर है। इस चुनाव के लिए 3 नवंबर को मतदान होगा। इसके लिए सियासी दल प्रचार प्रसार में जुट गया है। बीजेपी के कई बेड़े नेता दोनों सीट पर चुनाव प्रचार जुट गये हैं, तो वहीं राजद और जदयू के नेता भी महागठबंधन की ओर से प्रचार प्रसार कर रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News