बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में सीआईएसएफ जवान को मारी गोली, परिजनों ने आरोपी चौकीदार के पक्ष में दवाब बनाने का थाना पर लगाया आरोप

भागलपुर में सीआईएसएफ जवान को मारी गोली, परिजनों ने आरोपी चौकीदार के पक्ष में दवाब बनाने का थाना पर लगाया आरोप

BHAGALPUR : बिहार के भागलपुर में CISF के एक जवान को गोली मार दी गयी. आरोप थाना के एक चौकीदार पर लगा है. सीआईएसएफ के जवान बालकृष्ण कुमार (उम्र 29 वर्ष) को तीन गोली मारी गयी है. जिसमें एक गोली जवान के जबड़े में जा लगी. आनन-फानन में परिजनों ने जख्मी जवान को भागलपुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में लाया और अब प्राइवेट अस्पताल में जवान का इलाज कराया जा रहा है. बताया जा रहा है कि सीआईएसएफ के जवान बालकृष्ण कुमार गौना करवाकर अपनी पत्नी के साथ मंगलवार की देर रात जिला अंतर्गत गोपालपुर के गोसाईंगांव पहुंचे थे. जहां आपसी विवाद में उन्हें गोली मारी गयी. वहीं इस गोलीबारी का आरोप गोपालपुर थाना के चौकीदार पर लगा है जो जख्मी जवान के ही गांव का रहने वाला है. दूसरी ओर भागलपुर पुलिस पर चौकीदार के पक्ष में पीड़ित परिवार पर दबाव बनाने का आरोप लगा है. बरारी थाना के पूर्व ड्राइवर व अक्सर विवाद में रहने वाले दलाल का वीडियो वायरल हुआ है जो पीड़ित परिवार पर दबाव बनाते व हाथापाई करते वीडियो में दिख रहा है.

CISF जवान की हालत गंभीर

पुलिस जिला नवगछिया के गोपालपुर थाना अंतर्गत गोसाईंगांव का जख्मी युवक दुक्खन दास का पुत्र बालकृष्ण कुमार (29) CISF का सिपाही है. जिसकी तैनाती असम में है. जानकारी के अनुसार, बालकृष्ण कुमार मंगलवार की रात को गौना कराकर अपनी पत्नी को लेकर ससुराल से लौटे थे. देर रात जब वह अपने गांव गोसाईंगांव स्थित घर पहुंचे तो उनके ही गांव में रहने वाला एक परिवार कुछ बातों को लेकर उलझ गया. इस दौरान बात बढ़ी और दूसरे पक्ष ने ताबड़तोड़ गोली चला दी. गोली चलाने का आरोप गोपालपुर थाने के चौकीदार आलोक उर्फ संतोष पर पीड़ित पक्ष ने लगाया है. बताया गया कि पूर्व में भी चौकीदार से विवाद हुआ है और मंगलवार को इस घटना को अंजाम दे दिया गया. 

पीड़ित परिवार को धमकाने का वीडियो वायरल..

सीआइएसएफ के जवान बालकृष्ण को तीन गोली मारी गयी. जिसमें एक गोली उसके जबड़े में जा लगी. जख्मी जवान का इलाज भागलपुर में कराया जा रहा है. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. इधर, पीड़ित परिवार ने गोपालपुर व भागलपुर की बरारी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि पुलिस अब उन्हें अपना आवेदन बदलने की बात कहकर दवाब बना रही है. आरोप है कि पहले गोपालपुर थाने की पुलिस अस्पताल पहुंची और आवेदन बदलने का दबाव बनाया. जब पीड़ित परिवार नहीं माना तो बरारी थाने से भी दबाव बनवाया गया. परिजनों का आरोप है कि मारपीट की घटना बताने का दबाव बनाया जा रहा है. इस बीच एक वीडियो सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बरारी थाने का प्राइवेट ड्राइवर रहा रमजान उर्फ पिंटू पीड़ित परिवार से उलझता दिख रहा है. पीड़ित परिवार को धमकी देता इस वीडियो में वह दिख रहा है. बता दें कि पिंटू बरारी थाने के कई मामलों में विवादित रहा है. पुलिस पर रेड के दौरान हमले के एक मामले में छापेमारी की जानकारी लीक करने के आरोप पिंटू पर लगे थे. जिससे पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया गया था. वहीं पूर्व में ट्रक से वसूली के मामले में भी पिंटू को तत्कालीन एसएसपी ने जेल भेजा था. बरारी थाने की कार्रवाई में उसकी दखलंदाजी अक्सर विवाद का विषय बनता रहा है.

नवगछिया एसपी ने क्या कहा

वहीं सीआइएसएफ के जवान को गोली मारने और पुलिस के द्वारा बयान बदलने के दबाव वाले मामले पर नवगछिया के एसपी सुशांत सरोज ने बताया कि मामले में परिजनों का जो भी आरोप है उसे दर्ज किया जाएगा. गोली मारने वाला कोई भी हो, घटना की जांच करके उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई हर हाल में की जाएगी.

भागलपुर से अंजनी कश्यप की रिपोर्ट

Suggested News