बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिशा की बैठक को बीच में छोड़ बाहर निकले नगर विधायक डॉ. मिथिलेश, संचालित योजनाओं को लेकर दिखाई नाराजगी, खोल दिया पूरा कच्चा चिट्ठा

दिशा की बैठक को बीच में छोड़ बाहर निकले नगर विधायक डॉ. मिथिलेश, संचालित योजनाओं को लेकर दिखाई नाराजगी, खोल दिया पूरा कच्चा चिट्ठा

SITMADHI : जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक शुक्रवार को हंगामेदार रही। बीच में ही बैठक को समय की बर्बादी बताते हुए नगर विधायक डॉ मिथिलेश कुमार कागजों का चिट्ठा लेते हुए बाहर निकल गए। जहां उन्हों कई महीनों और दिनों से पड़े आम लोगों के हित में किए गए कार्यों को आगे न बढ़ाने का संबंधित विभागों पर आरोप लगाया। बतादे की शुक्रवार को दिशा के अध्यक्ष सांसद सुनील कुमार पिंटू की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट स्थित सभागार में आयोजित की गई थी। इस दौरान डीएम-एसपी, सभी विधायक समेत जिले के सभी विभागों के अधिकारी बैठक में मौजूद थे।

बैठक का विरोध कर बीच में बाहर निकले नगर विधायक डॉ. मिथिलेश कुमार ने बताया की बैठक के दौरान उनके द्वारा मृदा कार्ड की स्थिति के बारे में अधिकारी से जानकारी ली गई वही उसके उपयोग के बारे में पूछा गया, लेकिन किसी पदाधिकारी द्वारा इसका उचित उत्तर नही दिया गया। उन्होंने बताया की पूर्व में हुए दिशा की बैठक में हुए निर्णय पर अबतक विचार नही किया जा रहा है।

 उन्होंने कहा कि 20 जून 2023 में पूछे गए प्रश्न का पत्र छह माह बाद 5 जनवरी 2024 को निकाला जाता है। यह कहां तक सही है। जिले में चल रहे विभिन्न योजना डीडीटी छिड़काव, मृदा कार्ड,कन्या उत्थान योजना की स्थिति बेहद खराब है। उन्होंने कहा की दिशा की बैठक महज खानापूर्ति बनी हुई है। अगर जनता के हित में कार्य करना है तो ओपन टेंडर निकले। जिससे युवाओं को रोजगार मिल सके।

Suggested News