बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमीन विवाद में दो पक्षों में झड़प, जमकर चले ईट-पत्थर, रोड़ेबाजी में सात लोग घायल, दो की हालत गंभीर, गांव में तनाव की स्थिति, वीडियो वायरल

जमीन विवाद में दो पक्षों में झड़प, जमकर चले ईट-पत्थर, रोड़ेबाजी में सात लोग घायल, दो की हालत गंभीर, गांव में तनाव की स्थिति, वीडियो वायरल

वैशाली- राघोपुर थाना क्षेत्र के मलिकपुर पंचायत में जमीन मापी के दौरान दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और हिंसक झड़प हुई है। देखते ही देखते दोनों पक्षों द्वारा एक दुसरे पर ईंट पत्थर की बौछार कर दिया। जिसमें कुल सात व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुए है। हालाकि की कुछ लोगों ने दोनों पक्षों में हो रहे रोड़ेबाजी का वीडिओ भी बना लिया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

हालाकि की मारपीट में घायल हुए सभी लोगों मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र राघोपुर फतेहपुर प्राथमिकी स्वास्थ केन्द्र में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए एक पक्ष के दो घायल को पीएमसीएच रेफर कर दिया है। 

बताया गया है कि एक पक्ष के शिवजी दास, निकेत, संगीता देवी, हीरामणि देवी एवं मुस्कान कुमारी जबकि दूसरे पक्ष के नेमीचंद दास एवं उसकी पत्नी घायल हो गई। घायल अशोक कुमार ने बताया कि मलिकपुर निवासी रामप्रवेश दास बिंदेश्वर दास राम इकबाल दास नाम चंद्र दास समेत कई अन्य लोग मलिकपुर में मेरे जमीन माफी के दौरान लाठी डंडे बंदूक लेकर दरवाजे पर चढ़कर मारपीट कर मेरे पूरे परिवार को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

वहीं  दुसरे पक्ष के नेमीचंद दास ने बताया कि मेरे दादिया ससुर बिलट दास के नाम से मलिकपुर में तीन डिसमिल जमीन का बास्केट पर्चा कटा हुआ है। पिछले कई वर्षों से जमीन पर मकान बनाकर हम लोग रह रहे हैं। इस जमीन को अशोक दास रजिस्ट्री करवा लिया है और अपने समर्थकों के साथ अशोक दास पहुंचकर मेरा घर तोड़ने लगा है। 

इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई। मारपीट का विडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल विडियो में दोनों पक्ष एक दूसरे पर ईट पत्थर चला रहे हैं। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

रिपोर्ट- ऋषभ कुमार

Suggested News