गुस्सा! क्लास की सीट पर बैठने को लेकर विवाद, चली गोली और एक छात्र की मौत

गुस्सा! क्लास की सीट पर बैठने को लेकर विवाद, चली गोली और एक छात्र की मौत

डेस्क। क्लास में सीट को लेकर अक्सर छात्रों के बीच झगड़े होते रहे हैं, लेकिन कभी-कभी यह विवाद जानलेवा हो जाता है। जैसा कि यूपी के बुलंदशहर में हुआ है। यहां क्लास की सीट को लेकर दो छात्रों के बीच झगड़ा हो गया। यह झगड़ा इतना बढ़ा कि एक छात्र ने दूसरे छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी। जिस कक्षा में उनका भविष्य गढ़ा जाना था, वहां एक ने अपनी जिंदगी गवां दी, वहीं दूसरे को अब जेल भेज दिया गया है।

मामला बुलंदशहर के शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र की है। जहां आंचरुकला निवासी रवि कुमार का बेटा टार्जन (14 साल) सूरजभान सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज में हाईस्कूल का छात्र था। गुरुवार को टार्जन स्कूल पहुंचा। वहां क्लास शुरू होने से साथ में पढ़ने वाले नौरंगाबाद निवासी सन्नी चौधरी से सीट पर बैठने को लेकर कहासुनी हुई। सन्नी ने टार्जन को एक कुर्सी उठाकर दूसरी तरफ रखने के लिए कहा। इसी बात पर दोनों के बीच मारपीट हुई। तभी सन्नी ने बैग से पिस्टल निकालकर एक के बाद एक दो गोली टार्जन को मार दी। इसके बाद स्कूल में अफरा तफरी मच गई। टार्जन को गोली मारने के बाद सन्नी स्कूल से भागने की कोशिश की, लेकिन स्कूल प्रबंधन ने तत्काल गेट बंद करवा दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्टल भी बरामद कर ली है। 

चाचा की थी पिस्टल

पुलिस ने बताया कि जिस पिस्टल से सन्नी ने गोली चलाई थी, वह उसके चाचा की लाइसेंसी थी. जिसे वह अपने बैग में छिपाकर लाया था। वहीं मृत छात्र के परिजनों ने इसे हत्या की साजिश करार दिया है। परिजनों का कहना है कि आखिर एक छात्र पिस्टल लेकर क्लास रूम तक कैसे पहुंचा और हत्या जैसी संगीन वारदात को अंजाम दे गया?

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में 10वीं के एक छात्र ने अपने एक सहपाठी की गुरुवार की सुबह गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों के बीच क्लासरूम में कुर्सी पर बैठने को लेकर विवाद हुआ था। हत्यारोपित छात्र को पुलिस ने पकड़ लिया है। वह अपने चाचा की लाइसेंसी पिस्टल बैग में रखकर स्कूल पहुंचा था। वहीं, मृतक के परिजनों का दावा है कि ये हत्या एक साजिश है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है


Find Us on Facebook

Trending News