योगी राज में ही बीजेपी विधायक की थाने में हुई धुनाई,आरोपी थानेदार सस्पेंड, ASP को हटाया गया

योगी राज में ही बीजेपी विधायक की थाने में हुई धुनाई,आरोपी थानेदार सस्पेंड, ASP को हटाया गया

DESK : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद अलीगढ़ में एक विधायक के साथ हुई घटना का संज्ञान लेते हुए डीजीपी को इस सम्बन्ध में प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं.

इस क्रम में पुलिस महानिदेशक द्वारा सम्बन्धित थानाध्यक्ष को तत्काल निलम्बित करने के निर्देश दिए गए हैं. साथ ही अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) को तत्काल जिले से स्थानांतरित करने तथा इनके स्थान पर एक अधिकारी की जनपद में तैनाती करने हेतु शासन को संस्तुति भेजी जा रही है. 

बताया जा रहा है की अलीगढ़ में बीजेपी विधायक और थानेदार के बीच बुधवार को मारपीट हो गई। बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी ने आरोप लगाया कि गोंडा थाने में एसओ सहित तीन दारोगा ने मुझ पर हमला बोल दिया और कपड़े भी फाड़ दिए. वहीं एसओ का कहना है कि विधायक ने ही सबसे पहले हाथ उठाया था. इस घटना के बाद थाने के बाहर विधायक समर्थकों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई है. 

बताया जा रहा है कि बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी पार्टी कार्यकर्ता के साथ बीते दिनों हुए झगड़े के मामले में थाने में बातचीत करने पहुंचे थे. इसी दौरान दोनों पक्षों में भिड़ंत हो गई. विधायक ने कार्यकर्ता प्रकरण में रुपए लेकर पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया. 

Find Us on Facebook

Trending News