सीएम नीतीश ने इशारों में बोला गिरिराज सिंह पर हमला, बोले- कुछ लोगों की आदत है न्यूज बनाने के लिए कुछ भी बोलने की

सीएम नीतीश ने इशारों में बोला गिरिराज सिंह पर हमला, बोले- कुछ लोगों की आदत है न्यूज बनाने के लिए कुछ भी बोलने की

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इशारों- इशारों में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर हमला बोला है। उर्जा विभाग के कार्यक्रम में बोलते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि कुछ लोगों को कुछ भी बोलने की आदत है। सीएम नीतीश का यह बयान गिरिराज सिंह के इफ्तार पार्टी को लेकर दिए गए बयान के जवाब के तौर पर देखा जा रहा है।

सीएम नीतीश ने कहा कि कुछ लोगों को कुछ भी बोलते रहने की आदत है। उन्होंने कहा कि वे काम में विश्वास रखते हैं। सीएम ने कहा कि वे जो भी घोषणा कर रहे हैं वह सब 2020 से पहले पूरा हो जाएगा। सीएम नीतीश ने कहा कि अगस्त 2020 के पहले तक हर घर में प्रीपेड मीटर लगा दिया जाएगा।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने भी गिरिराज सिंह पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें हिन्दू होने पर गर्व है। उन्होंने कहा, मैं इफ्तार भी करता हुं और फलाहार भी करता हूं। मोदी ने कहा कि मैं इफ्तार भी करता हूं और फलाहार भी करता हूं।

क्या कहा था गिरिराज ने

गिरिराज सिंह ने रामविलास पासवान और जीतनराम मांझी की इफ्तार पार्टी की तस्वीरें पोस्ट करते हुए ट्वीट कर लिखा है कि कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फ़ोटो आते??...अपने कर्म धर्म मे हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते है???


Find Us on Facebook

Trending News