CM नीतीश कुमार ने बुलाई कैबिनेट मीटिंग...लिए जायेंगे कई महत्वपूर्ण निर्णय,मंत्रिमंडल की बैठक नहीं बुलाने पर उठ रहे थे सवाल

CM नीतीश कुमार ने बुलाई कैबिनेट मीटिंग...लिए जायेंगे कई महत्वपूर्ण निर्णय,मंत्रिमंडल की बैठक नहीं बुलाने पर उठ रहे थे सवाल

PATNA: बिहार में नई सरकार बनने के बाद नीतीश कुमार थोड़े असहज महसूस कर रहे हैं। नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लिये 28 दिन हो गए लेकिन सिर्फ 17 नवंबर को ही कैबिनेट की बैठक हुई,वो भी सिर्फ विधानमंडल का सत्र बुलाने को लेकर। नीतीश कुमार द्वारा बिहार कैबिनेट की बैठक नहीं बुलाए जाने पर तरह-तरह के सवाल भी खड़े हो रहे थे। इन सब के बीच अब सीएम नीतीश ने कैबिनेट की बैठक बुलाई है। 

बिहार कैबिनेट की बैठक 15 दिसंबर को

सीएम नीतीश ने 15 दिसंबर को बिहार कैबिनेट की बैठक बुलाई है। इस संबंध में मंत्रिमंडल विभाग की तरफ से सभी मंत्रियों को सूचना दी गई है। 15 दिसंबर मंगलवार को शाम 4.30 बजे संवाद में कैबिनेट की बैठक होगी।

नीतीश कैबिनेट का विस्तार कब ?

 बता दें,बिहार विधान सभा चुनाव में एनडीए की जीत के बाद नीतीश कुमार 16 नवंबर को सातवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लिए। सीएम नीतीश के अलावे उनकी कैबिनेट में 14 नेता मंत्री बनाये गए थे। मंत्रियों की संख्या कापी कम होने की वजह से एक-एक मंत्री के पास 5-6 विभागों का प्रभार है। सभी विभागों की बोझ तले दबे हुए हैं. बिहार में मंत्रिमंडल का विस्तार कब होगा इस पर तरह-तरह के कयासे लगाए जा रहे. चर्चा है कि बीजेपी-जेडीयू के बीच मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सहमति नहीं बन पा रही। इसी वजह से कैबिनेट का विस्तार लटका हुआ है। 

Find Us on Facebook

Trending News