बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीति आयोग की बैठक में शामिल नहीं हुए सीएम नीतीश तो बीजेपी ने किया पलटवार, कहा इससे बड़ा दुर्भाग्य कुछ नहीं...

नीति आयोग की बैठक में शामिल नहीं हुए सीएम नीतीश तो बीजेपी ने किया पलटवार, कहा इससे बड़ा दुर्भाग्य कुछ नहीं...

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नीति आयोग की बैठक में शामिल नहीं हुए। बताया की देश के प्रथम प्रधानमन्त्री जवाहर लाल नेहरु की पुण्यतिथि की वजह से वे बैठक में नहीं जा सके। सीएम के इस बयान के बाद बीजेपी ने मुख्यमंत्री पर पलटवार किया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा की नीति आयोग की बैठक में सीएम या उनके प्रतिनिधि शामिल होते रहे हैं। 





उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री कहते हैं की क्केंद्र को बिहार की चिंता नहीं है, इसलिए जरुर जाना चाहिए। सीएम पर निशाना साधते हुए सम्राट चौधरी ने कहा की देश में घुमाकर यहीं गुटबाजी करते रहे की सरकारी बैठकों का बहिष्कार करो। यही नीतीश कुमार पर मेरा आरोप है। इनकी दोहरी नीति बन गयी है। उन्हें काम करना चाहिए। बिहार की चिंता करनी चाहिए। प्रथम प्रधानमन्त्री की पुण्यतिथि मनाकर भी बैठक में शामिल हो सकते थे। पुण्यतिथि की वजह से बैठक में शामिल नहीं हुए। इससे बड़ा दुर्भाग्य कुछ नहीं हो सकता। 



उन्होंने कहा की बीजेपी स्पष्ट तौर पर मानती है की नीति आयोग की बैठक जो सीएम नही जाए वह राष्ट्र विरोधी है राज्य विरोधी है। ट्रिपल सी से नीतीश कुमार को कोई मतलब नहीं है। जिस तरह से पाकिस्तान कहता है कि हम आतंकवाद से लड़ रहे हैं। उसी तरह नीतीश कुमार भ्रष्टाचार से लड़ रहे हैं।  



वहीँ नये पार्लियामेंट को लेकर मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा की उन्होंने नया म्यूजियम पटना में बनाया। हाईकोर्ट ने कहा की यह पूरी तरह फिजूलखर्ची है। इसके बावजुद यह बना की नहीं बना। इसके लिए सीएम को पनिशमेंट मिला? इसी तरह नया संसद भवन पूरी व्यवस्था के साथ बनाया गया है। 



वंदना शर्मा की रिपोर्ट  

Suggested News