CM नीतीश के कार्यक्रम में भिड़ गए पुलिसवाले, बड़े 'साहब' की गाड़ी हटाने को लेकर जमकर हुई बहस,फिर....

CM नीतीश के कार्यक्रम में भिड़ गए पुलिसवाले, बड़े 'साहब' की गाड़ी हटाने को लेकर जमकर हुई बहस,फिर....

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज हार्डिंग रोड-आर ब्लॉक वीरचंद पटेल फ्लाई ओवर का उद्घाटन किया.शहीद स्मारक के पास आयोजित कार्यक्रम में सीएम नीतीश ने राजधानी वासियों को एक नई सौगात दी है. उदघाटन कार्यक्रम में डिप्टी सीएम सुशील मोदी,नंदकिशोर यादव,नीरज कुमार समेत पटना के अन्य विधायक मौजूद थे.

दरअसल सीएम नीतीश सप्तमूर्ति के पास पुल का उदघाटन कर रहे थे।उसके बाद उन्हें पुल का निरीक्षण करने जाना था।पुल की जहां से शुरूआत होती है वहीं पर दो वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों की गाड़ी लगी हुई थी।गाड़ी की वजह से ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी परेशान दिख रहे थे।वे किसी तरह से दोनों गाड़ियों को वहां से हटाने की कोशिश में थे।

बड़े हाकिम की थी गाड़ी

सभास्थल पर तैनात पुलिस वाले पहले तो गाड़ी हटाने को कहने लगे लेकिन जैसे ही पुलिसकर्मियों की नजर बोर्ड पर गई वे बेचारे चुप हो गए।हाकिम के ड्राइवर और गार्ड ने भी गाड़ी हटाने का आदेश देने वाले दारोगा को कहा दिख नहीं रहा कि ये किसकी गाड़ी है? बेचारे दारोगा जी मन मसोस कर रह गए।इसी बीच वहां पर सचिवालय डीएसपी पहुंच गए।वे भी वहां पर गाड़ी लगी देख हटाने को कहा।लेकिन हाकिम के ड्राइवर और गार्ड ने डीएसपी के सामने भी कहा कि यह गाड़ी साहब की है। डीएसपी के हस्तक्षेप के बाद साहब की गाड़ी 2 कदम पीछे हटी।

सीएम साहब के काफिले की इंट्री में हुई भारी परेशानी

इसी बीच सीएम साहब का काफिला पहुंच गया।सीएम नीतीश कुमार तो गाड़ी से उतर कर कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए।जब उनका कारकेड पुल के निरीक्षण के लिए पुल पर इंट्री लेने लगी तो वही 2 गाड़ियां बाधक बन गई।कारकेड में मौजूद पुलिस अधिकारी भी उन 2 गाड़ियों को तत्काल हटाने कहा।इसके बाद एक बार फिर से पुलिसकर्मियों के बीच काफी कहा-सुनी शुरू हो गई.बड़ी परेशानी से सीएम का काफिला पुल पर चढ़ सका।इस दौरान साहब के ड्राइवर-गार्ड और ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों के बीच काफी देर तक बहस होते रही।इधर सीएम नीतीश कुमार पुल का उदघाटन करते रहे दूसरी तरफ सीएम नीतीश का कारकेड पास कराने को लेकर पुलिसकर्मी जद्दोजहद करते रहे। 


Find Us on Facebook

Trending News