बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM के रसोइया की बर्बर पिटाई, DFO ने SP को कहा- आपके कंट्रोल में नहीं हैं थानेदार

CM के रसोइया की बर्बर पिटाई, DFO ने SP को कहा- आपके कंट्रोल में नहीं हैं थानेदार

NALANDA : इस वीडियो को गौर से देखिए...आपको जमीन पर लेटे कुछ लोग नजर आ रहे होंगे। वो लोग दर्द से कराह रहे हैं। उनलोगों को जानवरों की तरह पीटा गया है। नालंदा के राजगीर में रविवार को सीएम नीतीश के कार्यक्रम में वो लोग अपना दर्द दिखाने वहां पहुंचे थे लेकिन पुलिसवालों ने उन्हें सीएम तक नहीं पहुंचने दिया। 

इसके बाद वहां सादे ड्रेस में एक अधिकारी पहुंचता है जो नालंदा के एसपी को खरी-खोटी सुना रहा है। अधिकारी बहुत ज्यादा गुस्से में है। वो एसपी को सीधे तौर पर कह रहा कि आपके थानेदार आपके कंट्रोल में नहीं हैं। इस तरह से पीटा जाता है क्या किसी को ? आपको केस दर्ज नहीं करना था तो आप नहीं करते, लेकिन ये क्या तरीका है ? बताइए, सीएम नीतीश को खाना खिलानेवाले को जानवरों की तरह पीटा गया। चोट देखने से ऐसा लगता है कि सौ से ज्यादा डंडे मारे गये हैं इनलोगों को। 

दरअसल सिविल ड्रेस में दिखनेवाले अधिकारी का नाम डॉ. नेग मणि है। वो डीएफओ के पद पर कार्यरत् हैं। अपने वनकर्मियों की ओर से एसपी को फटकार लगा रहे हैं। टीवी चोरी का केस दर्ज कराने गये पांच वनकर्मियों को राजगीर थाना के इंस्पेक्टर विजेंद्र कुमार ने जानवरों की तरह पीटा है। इसी से नाराज डीएफओ नेग मणि एसपी से ऐसे बर्बर पुलिसकर्मियों की शिकायत कर रहे हैं। उनका साफ कहना है कि जो भी वनकर्मियों के साथ इस तरह की हरकत के लिए जिम्मेदार है, उसे कोर्ट में घसीटेंगे।

Suggested News