पटनावासियों को सौगात: डबल डेकर का कल सीएम नीतीश कुमार करेंगे वर्चुअल शिलान्यास, जाम से मिलेगी मुक्ति

पटनावासियों को सौगात: डबल डेकर का कल सीएम नीतीश कुमार करेंगे वर्चुअल शिलान्यास, जाम से मिलेगी मुक्ति

पटना. बिहार के सीएम नीतीश कुमार पटनावासियों और प्रदेशवासियों को कई योजनाओं की सौगात देने जा रहे हैं. इस कड़ी में वे सबसे पहले डबल डेकर फ्लाई ओवर का वर्चुअल रूप से शिलान्यास करेंगे. इसके साथ ही वे चार स्टेट हाईवे का भी उद्घाटन करेंगे. बाता दें कि डबल डेकर फ्लाई ओवर से अशोक राजपथ पर लगने वाले जाम से मुक्ति मिलेगी. वहीं ट्रैफिक भी बेहतर होगा.

पटना के कारगिल चौराहे से एनआईटी तक बनने वाला यह डबल डेकर से लोगों को जाम से मुक्ति मिलेगी. बता दें कि इस राजपथ पर हमेशा जाम लगा रहत है. इसकी शिकायत कई बर लोगों द्वारा की जा चुकी है. अब सीएम नीतीश ने इस जाम की समस्या ने निजात दिलाने के लिए डबल डेकर फलाई ऑवर का निर्माण किया जा रहा है.


चार स्टेट हाईवे का उद्घाटन

इसके साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के चार स्टेट हाइवे का भी उद्घाटन करेंगे. इस कड़ी बिहियां से जगदीशपुर पीरो- बिहटा SH 102, अमरपुर-अकबरनगर – SH 85, घोघा- पंजवारा- SH 84 और बिहारीगंज बाईपास का भी उद्घाटन करेगे. बता दें कि SH 102 लगभग 10 मीटर चौड़ा बनाया जाना है, जो पटना-बक्सर फोर लेन से सोन नदी के पश्चिमी किनारे पर आकर दनवार बिहटा में मिलता है. इसके बन जाने से नासरीगंज- दाउदनगर पुल के जरिये मगध प्रमंडल से कनेक्टिविटी हो जाएगी.


Find Us on Facebook

Trending News