बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

DGP साहब शराबबंदी को ठीक से लागू कराएं,सिर्फ भाषण से काम नहीं चलेगा ...CM नीतीश ने गुप्तेश्वर पांडेय को दी नसीहत

DGP साहब शराबबंदी को ठीक से लागू कराएं,सिर्फ भाषण से काम नहीं चलेगा ...CM नीतीश ने गुप्तेश्वर पांडेय को दी नसीहत

PATNA: पटना में एक कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार ने डीजीपी को बड़ी नसीहत दे दी। शराबबंदी को लेकर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पांडेय को नसीहत दी है।उन्‍होंने डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पांडेय को नसीहत देते हुए कहा कि बिहार में शराबबंदी को अच्‍छे तरीके से लागू भी कराएं। 

 साथ ही शराब की होम डिलीवरी को लेकर विपक्ष पर तंज भी कसा। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को पटना के एसके मेमोरियल हॉल में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे हैं। एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि शराबबंदी को लेकर होम डिलीवरी की बात वही करते हैं जो शराब पीने के चक्‍कर में रहते हैं। इसे लेकर वैसे ही लोग आरोप लगाते रहते हैं। 

दरअसल डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने सीएम के संबोधन पहले अपना भाषण दिया। उन्‍होंने कहा कि शराब का धंधा करने वाले किसी को छोड़ेंगे नहीं। पूरे बिहार में शराबबंदी कड़ाई से लागू है।जब मुख्यमंत्री ने भाषण देना शुरू किया तो मुख्यमंत्री ने कहा कि भाषण तो बहुत अच्छा दिया, लेकिन सिर्फ भाषण से काम नहीं चलेगा, भाषण को क्रियान्वित भी कीजिए। 

बता दें कि कुछ दिन पहले डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने औरंगाबाद में एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि थाना के संरक्षण के बिना कोई शराब नहीं बेच सकता है।  

Suggested News