बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जम्मू कश्मीर में शहीद बिहार के जवान का पुलिस सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार, CM नीतीश ने की घोषणा

जम्मू कश्मीर में शहीद बिहार के जवान का पुलिस सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार, CM नीतीश ने की घोषणा

PATNA: जम्मू कश्मीर में आतंकियों से मुठभेड़ में बिहार के भोजपुर निवासी सीआरपीएफ वीर जवान रमेश रंजन के शहीद होने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार के वीर जवान की शहादत को देश हमेशा याद रखेगा। वे इस घटना से काफी मर्माहत हैं।

मुख्यमंत्री ने वीर सपूत की शहादत पर उनके परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। सीएम नीतीश ने कहा है कि शहीद जवान का राज्य सरकार की ओर से पुलिस सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर-बारामूला रोड पर आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में बिहार के आरा का लाल शहीद हो गया। आतंकियों ने बुधवार को पुलिस और सीआरपीएफ की 73वीं बटालियन की पोस्ट पर हमला किया था। इसके बाद सीआरपीएफ के जवानों ने मुंहतोड़ देते हुए श्रीनगर-बारामूला रोड पर तीन आतंकवादी मारे गिराए। इसी दौरान सीआरपीएफ के जवान रमेश रंजन गोली लगने से शहीद हो गए।


 रमेश रंजन ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया था। इसके बाद दूसरे आतंकी की गोली लगने के बाद वह घायल हो गए थे। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां वह शहीद हो गए। रमेश सीआरपीएफ की 73वीं बटालियन के सदस्य थे।


Suggested News