सीएम ने अभिभावकों को किया आश्वस्त, कहा-कोरोना खत्म होने के बाद ही खुलेंगे स्कूल

सीएम ने अभिभावकों को किया आश्वस्त, कहा-कोरोना खत्म होने के बाद ही खुलेंगे स्कूल

News4nation desk : कोरोना संकट जबतक खत्म नहीं हो जाता है दिल्ली के स्कूल नहीं खुलेंगे। यह एलान आज दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने किया है। 

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने झंडोतोलन के बाद अपने भाषण की शुरुआत करते हुए सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं और बधाइयां दीं। उन्होंने कहा, आज का दिन उन सभी शहीदों को याद करने का दिन है, जिन्होंने अपने देश को आजाद कराने के लिए अपनी जान की कुर्बानी दी।

शहीद-ए-आजम भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, अशफाक उल्ला खान, सुभाष चंद्र बोस ऐसे लाखों लोग हैं जिन्होंने अपने देश को अंग्रेजों से आजाद कराने के लिए बड़ी-बड़ी कुर्बानियां दीं।महात्मा गांधी, सरदार पटेल, बाबा साहब अंबेडकर, जवाहरलाल नेहरू यह वह लोग हैं जिन्होंने देश को आजाद कराने के लिए तपस्या की।

आज का दिन उन लोगों को भी याद करने का दिन है, जिन्होंने पिछले 73 साल में देश की आजादी को बरकरार रखने के लिए और देश को सुरक्षित रखने के लिए देश की सीमाओं पर अपनी बड़ी-बड़ी कुर्बानियां दीं।

वहीं केजरीवाल ने कहा कि वह अभिभावकों को भरोसा दिलाते हैं कि जब तक उनके बच्चों की सुरक्षा पूरी तरह सुनिश्चित नहीं कर ली जाती तब तक दिल्ली के स्कूल नहीं खोले जाएंगे।

बता दें पिछले कई दिनों से ऐसी खबर सामने आ रही थी कि सितंबर माह से स्कूल खुलेंगे और पठन-पाठन का कार्य फिर से शुरु होगा। 


Find Us on Facebook

Trending News