सीएम के रिश्तेदार पर 1350 करोड़ टैक्स चोरी का आरोप, इनकम टैक्स ने की छपेमारी

सीएम के रिश्तेदार पर 1350 करोड़  टैक्स चोरी का आरोप, इनकम टैक्स ने की छपेमारी

NEWS4NATION DESK : मध्यप्रदेश  एक बड़ी खबर आ रही है, जहां सीएम कमलनाथ के भतीजे राहुल पूरी पर 1350 करोड़ की टैक्स चोरी का आरोप  लगा है। सूत्रों की माने तो सीबीडीटी ने बताया है कि विश्वसनीय सूचना के आधार पर राहुल पुरी के प्रतिष्ठान पर छापेमारी की गई, जिसमे करीब 1350 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी पकड़ी गई।

बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भतीजे राहुल पूरी के प्रतिष्ठान हिंदुस्तान पावर प्रोजेक्ट्स पर आयकर विभाग ने छपेमारी की तो 1350 करोड़ रुपये के आसपास की टैक्स चोरी पाई गई है। 

सौर ऊर्जा के क्षेत्र में काम करने वाली इस कम्पनी के बाबत (सीबीडीटी) केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड ने कहा है कि आयकर विभाग के द्वारा इस महीने की शुरुआत में ही दिल्ली एनसीआर, भोपाल, इंदौर और गोआ में छपेमारी कई गयी है।

हिंदुस्तान पावर प्रोजेक्ट्स के बारे में विश्वशनीय सूत्रों से यह खबर मिली थी कि बड़े पैमाने पर टैक्स की चोरी की जा रही है, हालांकि सीबीडीटी ने कम्पनी नाम नहीं बताया है।

गौरतलब है कि कमलनाथ के भतीजे राहुल पूरी से अगस्त वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर सौदा घोटाले में भी प्रवर्तन निदेशालय द्वारा पूछताछ की गई है।

Find Us on Facebook

Trending News