बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM साहब..! ऐसे ही 'सम्मान' बढ़ेगा न ? आपका मनबढू विधायक JDU दफ्तर में ही ऑन कैमरा 'साला'..'बू$$$$$' गाली दे रहा, ...और आप कहते हैं- 'हमलोग आएंगे आपका सम्मान बढ़ायेंगे'

  CM साहब..! ऐसे ही 'सम्मान' बढ़ेगा न ? आपका मनबढू विधायक JDU दफ्तर में ही ऑन कैमरा 'साला'..'बू$$$$$' गाली दे रहा, ...और आप कहते हैं- 'हमलोग आएंगे आपका सम्मान बढ़ायेंगे'

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों बार-बार यह बात दुहरा रहे कि आने वाले दिनों में पत्रकारों का सम्मान और बढ़ेगा. मोदी सरकार जायेगी, हम लोग आएंगे तो पत्रकारों के सम्मान में चार चांद लगेगा. आज पत्रकारों का सम्मान उस समय बढ़ते दिखा जब नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू मुख्यालय में ही उनके ही मनबढू विधायक ने पत्रकारों को गंगी-गंदी गालियां दी. विधायक ने ऑन कैमरा गाली दी,इसके बाद भी जेडीयू नेतृत्व को हिम्मत नहीं हुआ कि उस गालीबाज विधायक के खिलाफ एक शब्द भी बोले. 

ऐसे ही सम्मान बढ़ेगा मुख्यमंत्री जी ?

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी एकता को लेकर खूब पसीना बहा रहे हैं. हालांकि मीडिया में विपक्षी एकता को लेकर चल रही खबरों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार थोड़े परेशान दिखते हैं. लिहाजा हर मंच व मीडिया से जब भी बात होती है तब ऐलान करने से नहीं चुकते कि अगर हम सफल हुए तो आपलोगों का सम्मान बढ़ेगा. नीतीश कुमार यह भी कहते हैं कि हम आप लोगों (मीडिया) के पक्ष में हैं. विपक्षी दलों को एकजुटता सफल हो गई तो केंद्र में भाजपा की सरकार चली जायेगी . तब आपका (मीडिया) का सम्मान और बढ़ेगा. आपलोग (मीडिया) खूब आगे बढ़िएगा. एक नहीं अनेकों कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार यह बात बोल चुके हैं. 

नीतीश के मनबढू विधायक की करतूत 

अब जरा नीतीश कुमार के बेहद खास विधायक के बारे में जान लें. इनके मनबढू विधायक गोपाल मंडल किसी जिला मुख्यालय में जाकर नहीं बल्कि राज्य मुख्यालय जहां खुद नीतीश कुमार बैठते हैं, जेडीयू के प्रदेश कार्यालय में जाकर मीडिया को भद्दी-भद्दी गालियां दी. दरअसल, जेडीयू कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी मौजूद थे. इसी दौरान विधायक गोपाल मंडल भी दिखे. उनको देखकर पत्रकारों ने यह सवाल किया,''विधायक जी आखिर क्या वजह रही की आप पिस्तौल लेकर अस्पताल पहुंच गए ''? यह सवाल सुनते ही जेडीयू के मनबढू विधायक गोपाल मंडल ने कहा, ''...अरे पिस्तौल तो अभियो है मेरे पास। दिखावें...। दिखावे पिस्टल..क्या कहना चाहते हो .. रखते हैं पिस्टल..। हम जैसे है न बेल्टवा छूट गया, पिस्टल ले लिए, उसको पैजामा में रखें ..जैसे ही सीढ़ी पर कदम रखें न, हुआ क्या कि पैजामा नीचे गिरने लगा। मीडिया ने फिर सवाल किया, इसके बाद जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने आपा खो दिया. कहा कि अरे यार तुमलोग पत्रकार हो, क्या हो.. हमको मुश्किल लगता है कमर में पिस्टल रखना.. हां - हां लहराएंगे ..लहराएंगे तुमलोग हमारा बाप हो ? बाप हो जो मना करोगे... भक्क साला भागो .. भक्क बू$$$$$ कहीं का. 

गोपाल मंडल से ही पूछिए...हम नहीं बोलेंगे

जेडीयू दफ्तर में विधायक गोपाल मंडल द्वारा पत्रकारों को खुल्लमखुल्ला गाली देने पर भी नेतृत्व ने संज्ञान नहीं लिया. इस मामले को लेकर जब जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि गोपाल मंडल ने जो बोला है, उसका जवाब उसी से जाकर सवाल पूछ लिजिए। यह कहकर ललन सिंह चलते बने। इससे ज्यादा वे इस मामले में कुछ भी बोलना उचित नहीं समझे. 


Suggested News