कॉम्बिंग ऑपरेशन के दौरान जंगल में मिला हथियार का जखीरा, नक्सली पर्चा बरामद

कॉम्बिंग ऑपरेशन के दौरान जंगल में मिला हथियार का जखीरा, नक्सली पर्चा बरामद

GAYA:  सीआरपीएफ और मिलिट्री इंटेलिजेंस की टीम ने कॉम्बिंग ऑपरेशन के दौरान बड़ी संख्या में हथियार समेत नक्सली पर्चा बरामद किया है। छापेमारी के दौरान नक्सलियों द्वारा जंगल में छिपाकर रखे गए दो देसी पिस्टल, 8 एमएम की 7 गोली, 5 फर्ड केस, 2 पाउच, 2 राइफल सीलिंग, 6 बैटरी सेल, नक्सली पर्चा सहित कई अन्य सामग्री को बरामद किया गया। 

बिहार के गया के इमामगंज थाना क्षेत्र के पररिया जंगल में मिलिट्री इंटेलिजेंस, गया और गया, सीआरपीएफ-159 बटालियन ने संयुक्त कॉम्बिंग ऑपेरशन के दौरान भारी मात्रा में हथियार, नक्सली पर्चा और अन्य सामग्री बरामद किया है. मिली जानकारी अनुसार मिल्ट्री इंटेलिजेंस ने गुप्त सूचना के आधार पर जंगल में आज सुबह में छापेमारी की. इस दौरान नक्सलियों द्वारा जंगल में छिपाकर रखे गए दो देशी पिस्टल, 8 एमएम की 7 गोली, 5 फर्ड केस, 2 पाउच, 2 राइफल सीलिंग, 6 बैटरी सेल, नक्सली पर्चा सहित कई अन्य सामग्री को बरामद किया गया है।


बता दें कि छापेमारी के दौरान बरामद नक्सली पर्चा में नक्सलियों ने सरकार द्वारा किसानों पर अत्याचार के खिलाफ नक्सली संगठन के किसानों के साथ होने की बात कही है। वहीं पर्चा में यह भी लिखा गया है कि सर्च ऑपेरशन के दौरान पुलिस बल जंगल मे रहने वाले ग्रामीणों पर अत्याचार करना बंद करो सहित कई पर्चा को बरामद किया है।

गया से मनोज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News