मोतिहारी से आकर लखीसराय में करते थे झपटमारी, पुलिस ने लूटी गई नकद राशि के साथ चार को किया गिरफ्तार

मोतिहारी से आकर लखीसराय में करते थे झपटमारी, पुलिस ने लूटी गई नकद राशि के साथ चार को किया गिरफ्तार

लखीसराय. मोतिहारी से आकर लखीसराय में अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले एक झपटमार गिरोह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. लखीसराय एसपी पंकज कुमार ने गुरुवार को बताया कि बुधवार दोपहर बिहार ग्रामीण बैंक हसनपुर के आसपास से एक महिला से 20 हजार रुपए लूटकर झपटमार फरार हो गए. पुलिस को सूचना मिली कि अपराध में चार लोग शामिल थे. 

जिले की कवैया थाना की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते कन्हैया साह (39) को पकड़ने में सफलता पाई. बाद में नाकाबंदी करते हुए इस मामले में शामिल रहे तीन अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने लखीसराय और बड़हिया थाना क्षेत्रों को सूचित किया. बड़हिया के लोहिया चौक के पास पुलिस ने चंदन राय (40), पंकज कुमार सहनी (35) और कलामुद्दीन (27) को गिरफ्तार किया.

पंकज कुमार ने बताया कि गिरफ्त में आए चारों आरोपियों की पहचान मोतिहार जिला के निवासी के रूप में हुई है. इन लोगों के पास से लूट की 20 हजार रुपए की रकम भी बरामद हुई है. साथ ही एक कार, 5 मोबाइल और अन्य सामान बरामद हुआ है. पुलिस की पूछताछ में पता चला कि इन लोगों ने तीन महीने पहले भी इसी तरह लखीसराय के मेदनीचौक थाना अंतर्गत पंजाब नेशनल बैंक से रुपए निकालकर जा रहे एक शख्स को लखीसराय बाइपास पर जबरन अपनी कार में बैठाया और 49 हजार रुपए पिस्तौल सटाकर छीन लिया. पुलिस ने जून महीने से इससे जुड़ा मामला भी दर्ज किया था. 

छापेमारी में कवैया थानाध्यक्ष वैभव कुमार, लखीसराय थानाध्यक्ष चंदन कुमार, बड़हिया थानाध्यक्ष चंदन कुमार सहित अन्य पुलिसवाले शामिल रहे.


Find Us on Facebook

Trending News